नमो ऐप के माध्यम से पीएम मोदी करेंगे कार्यकर्ताओं से संवाद

नमो ऐप के माध्यम से पीएम मोदी करेंगे कार्यकर्ताओं से संवाद

दिल्ली: विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बाकी रह गए है। विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करने जा रहे हैं। पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। पीएम मोदी नमो ऐप के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे।

भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल BJP4India से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। ट्वीट में कहा गया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं से नमो ऐप पर संवाद करेंगे। इस ट्वीट में जानकारी दी गई है कि 18002090920 पर मिस्ड काल कर नमो ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। रैलीयों पर लगी रोक के बाद सभी पार्टी वर्चुअल संवाद और रैलियों पर लगी है। देखा जाए तो इस बार के चुनाव में ऑनलाइन माध्यम बहुत कारगार सिद्ध हो रहा है।

बता दें की उत्तर प्रदेश में सात, मणिपुर में दो और पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में एक-एक चरण में मतदान होगा। उत्तराखंड और गोवा में 14 फरवरी को एक चरण में मतदान होगा जबकि मणिपुर में 27 फरवरी और तीन मार्च को दो चरणों में वोट डाले जाएंगे। पंजाब में 20 फरवरी को वोटिंग होगी। वहीं, यूपी में 10 फरवरी को पहले चरण के मतदान के साथ ही विधानसभा चुनावों की शुरुआत होगी। 10 मार्च को पांचों राज्‍यों में मतगणना होगी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.