अवैध स्मैक के साथ 2 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तर

अवैध स्मैक के साथ 2 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तर

उत्तरकाशी:- युवाओं को नशे की प्रवृति से बचाने के लिए उनके द्वारा जनपद में आम जन/छात्र/छात्राओं को जागरुक करने के निर्देश दिये गये हैं तो वहीं दूसरी तरफ *थाना पुलिस/एसओजी एवं एडीटीएफ की टीम को लगातार नशे का अवैध कारोबार कर समाज में नशा रुपी जहर घोलने वालों की निगरानी करते हुये उन्हें चिन्हित कर उनके विरुद्ध नियमानुसार कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिये गये है।

“नशामुक्त उत्तरकाशी अभियान” को सफल बनाते हुये थानाध्यक्ष पुरोला श्री अशोक कुमार के नेतृत्व में *पुरोला पुलिस एव एसओजी की संयुक्त टीम के द्वारा गत दिनांक 23.03.2022 की रात्रि को ठोस सुरागरसी-पतारसी कर चैकिंग अभियान चलाते हुए *स्थान अंगोडा बैण्ड मोरी रोड से 02 व्यक्तियों विजयपाल सिंह व विरेन्द्र सिंह रांगड को क्रमशः 7.13 एवं 6.09 (कुल 13.22 ग्राम) अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अभियुक्तगणों के द्वारा बताया गया कि वह इसको देहरादून से खरीदकर लाए हैं तथा वह नैटवाड सांकरी आदि स्थानों में पैसों के लालच में पर्यटकों व मजदूरों बेचते हैं। सख्ती से पूछताछ करने के दौरान एक अन्य व्यक्ति रमेश की भी अपराध में संलिप्तता प्रकाश मे आई है, जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

बरामद माल व गिरफ्तारी के आधार पर *उक्त दोनो व्यक्तियों के विरुद्ध थाना पुरोला पर NDPS Act की धारा 8/21 के तहत अभियोग पंजीकृत* किया गया है। अभियुक्तगणों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है, दोनो अभियुक्तों को आज मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.