मनोरंजन

रॉकी और रानी… ने वीकेंड पर लगाई जबरदस्त छलांग

सिनेमाघरों में इन दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का जलवा देखने को मिल रहा है।28 जुलाई को रिलीज होने वाली यह फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और धीरे-धीरे इसका कलेक्शन 100 करोड़ रुपये की ओर बढ़ता जा रहा है।दूसरी ओर ओपेनहाइमर और बार्बी भी टिकट खिडक़ी पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं।आइए जानते हैं वीकेंड पर किस फिल्म ने कितनी कमाई की है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आई है। फिल्म में दोनों एक-दूसरे से एकदम अलग होने के बाद भी प्यार कर बैठते हैं और फिर अपने परिवारों को मनाने की कोशिश में लगे रहते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की कमाई में रिलीज के 9वें दिन जबरदस्त उछाल आया है।दरअसल, शनिवार को फिल्म ने 11.50 करोड़ की कमाई की है और अब इसका कलेक्शन 90.58 करोड़ रुपये हो गया है। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ओपेनहाइमर रिलीज के बाद से दुनियाभर में ही नहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी छाई हुई है।फिल्म की रिलीज का यह तीसरा हफ्ता चल रहा है और इसकी कमाई अभी भी करोड़ों में ही हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कमाई को अपनी रिलीज के 16वें दिन बढ़त मिली और इसने 4.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।ऐसे में अब इसकी कुल कमाई 109.73 करोड़ रुपये हो गई है।

ग्रेटा गर्विग के निर्देशन में बनी बार्बी अपनी रिलीज के बाद से ही टिकट खिडक़ी पर अपना जादू बरकरार रखे हुए है।एक ओर जहां फिल्म दुनियाभर में ओपेनहाइमर से आगे निकल गई है तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसकी रफ्तार धीमी है।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की कमाई ने वीकेंड पर ऊंची छलांग लगाई है और इसने शनिवार को 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।अब फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 40.67 करोड़ रुपये हो गया है। अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी, जिसके लिए प्रशंसक भी काफी उत्सुक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *