हरीश दुर्गापाल से मिलने पहुंची संध्या डालाकोटी, हुआ बवाल, समर्थकों ने किया गेट बंद

हरीश दुर्गापाल से मिलने पहुंची संध्या डालाकोटी, हुआ बवाल, समर्थकों ने किया गेट बंद

देहरादून:- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 64 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। टिकट की दौड़ में शामिल कई कांग्रेसियों का नाम सूची में नहीं होने से उन्हें जोर का झटका लगा है । वही प्रत्याशियों की सूची बाहर आते ही तमाम सीटों पर बगावत के सुर भी उठने लगे हैं। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आयी है कि कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता हरीश दुर्गापाल पार्टी से नाराज चल रहे है।

जहाँ एक तरफ पूर्व विधायक हरीश चंद्र दुर्गापाल ने बड़ी जनसभा को संबोधित किया।वही उनके आवास से कांग्रेस का झंडा भी उतार दिया गया है। माना जा रहा है वह टिकट ना मिलने से नाराज हैं। साथ ही किसी भी वक्त निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर सकते हैं। इसी क्रम में मंगलवार सुबह 11:30 बजे कांग्रेस की लालकुआं से प्रत्याशी संध्या डालाकोटी उनसे मिलने पहुंची तो अजब नजारे देखने को मिले। संध्या डालाकोटी को कांग्रेस ने बीते दिन अपना प्रत्याशी बनाया था। इसलिए वह हरीश चंद्र दुर्गापाल का आशीर्वाद लेने उनके आवास पर पहुंची। लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया।

बता दें संध्या डालाकोटी पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के आवास पहुंची, जहां दुर्गापाल समर्थकों ने उनका मुख्य द्वार ही बंद कर दिया और संध्या डालाकोटी के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया।आक्रोशित कार्यकर्ता दुर्गापाल जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, साथ ही उन्होंने संध्या डालाकोटी को दुर्गापाल के घर में घुसने नहीं दिया। यह प्रक्रिया काफी देर तक चलती रही। जहां संध्या डालाकोटी और उनके पति कांग्रेसी नेता किरन डालाकोटी दुर्गापाल से मिलने के लिए उनके आवास में जाने का प्रयास करते रहे।इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के पुत्र पंकज दुर्गापाल उनको समझाते रहे कि वह इस समय लौट जाएं क्योंकि कार्यकर्ता अत्यधिक आक्रोशित हैं।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.