मनोरंजन

‘जवान’ फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की ‘जवान’ का प्रीव्यू बीते दिनों रिलीज हुआ था। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। प्रीव्यू देखने के बाद से ही फैंस में फिल्म की कहानी को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है। फिल्म को लेकर ट्विटर पर आए दिन चर्चा हो रही है। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी आने वाला है। सोशल मीडिया के जरिये शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख अपनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर लॉन्च से पहले शाहरुख खान का जलवा

शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर आज लॉन्च होना है। उससे पहले ही फिल्म के मेकर्स बज क्रिएट कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीते दिन यानी 30 अगस्त को ‘जवान’ का प्री रिलीज इवेंट रखा गया। इसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। इस इवेंट में शाहरुख खान का धमाकेदार अंदाज देखने को मिला, जिससे लोगों में एक्साइटमेंट और बढ़ गया। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस इवेंट से सामने आए एक वीडियो में शाहरुख खान अपनी धमाकेदार फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘वन टू थ्री फेर गेट ऑन द डांस फ्लोर’ पर धांसू डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे।

चेन्नई में रखा गया था इवेंट

सामने आए वीडियो में शाहरुख खान के साथ प्रियामणी डांस करती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म के LED पोस्टर लगे दिख रहे हैं, जिनमें ‘जवान’ के हर किरदार की झलक दिखाई जा रही है। ‘जवान’ का प्री- रिलीज इवेंट चेन्नई के श्री साईराम इंजीनियरंग कॉलेज में रखा गया था। इस इवेंट में शाहरुख खान के साथ फिल्म के निर्देशक एटली कुमार, नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और सुनिल ग्रोवर नजर आ थे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होनी है। माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही शाहरुख दुआ मांगने वैष्णो देवी पहुंचे थे। फिल्म के कई धमाकेदार गाने भी आ चुके हैं, जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *