देहरादून में पकड़े गए पंजाबी सिंगर की हत्याकांड से संबंधित संदिग्ध, हेमकुंड यात्रा से लौटते समय पुलिस ने की संदिग्धों की घेराबंदी

देहरादून में पकड़े गए पंजाबी सिंगर की हत्याकांड से संबंधित संदिग्ध, हेमकुंड यात्रा से लौटते समय पुलिस ने की संदिग्धों की घेराबंदी

देहरादून:- पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या मामले में उत्तराखंड एसटीएफ और पंजाब एसटीएफ ने देहरादून पुलिस के साथ मिलकर आरोपियों की मदद करने वाले 06 लोगों को शिमला बाईपास नया गांव चौकी में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पंजाब पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

एसएसपी एसटीएफ से मिली जानकारी के अनुसार हेमकुंड साहिब यात्रा से तकरीबन 06 लोग वापस पंजाब की तरफ जा रहे थे। तभी पंजाब एसटीएफ के इनपुट के आधार पर उत्तराखंड एसटीएफ और पटेल नगर नया गांव चौकी पुलिस ने इलाके में घेराबंदी कर एक वाहन को रोका। बताया जा रहा है कि इसमें वह शख्स भी हिरासत में लिया गया है, जिसके द्वारा सिद्धू हत्याकांड के मुख्य आरोपियों को गाड़ी और पनाह देने जैसे मामले में मदद की थी। इसके साथ ही 05 अन्य लोगों को भी पुलिस ने संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया है। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि इस संबंध में जल्द ही जानकारी मीडिया के साथ साझा की जाएगी।

बताया जा रहा है कि पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े लोगों की धरपकड़ के क्रम में पंजाब एसटीएफ ने उत्तराखंड एसटीएफ को इस बात की रिपोर्ट दी थी कि हेमकुंड साहिब यात्रा के नाम पर कुछ ऐसे लोगों ने राज्य में प्रवेश किया है, जिनका ताल्लुक सिद्धू हत्याकांड से हो सकता है। इसी क्रम में उत्तराखंड एसटीएफ में पटेल नगर पुलिस के साथ मिलकर शिमला बाईपास में घेराबंदी की। जहां बताए गए पहचान और गाड़ी नंबर के मुताबिक कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पंजाब एसटीएफ टीम पुलिस हिरासत में लिए इन लोगों से पूछताछ कर रही है।

मालूम होगी 2 दिन पूर्व मशहूर पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसे वाला की पंजाब के मानसा जिले में हत्या कर दी गई. हमलावरों ने मूसेवाला पर ताबड़तोड़ करीब 30 राउंड फायरिंग की, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 06 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.