मनोरंजन

फिल्म सत्यप्रेम की कथा का नया गाना सुन सजनी रिलीज, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने जमकर किया गरबा

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही चर्चा बटोर रहा है। इस बीच अब सत्यप्रेम की कथा का नया गाना सुन सजनी रिलीज कर दिया गया है, जो एक गरबा सॉन्ग है यानी इस नवरात्री चार्ट बस्टर लिस्ट में बॉलीवुड की तरफ से एक और गाने के शामिल होने की उम्मीद है।

सत्यप्रेम की कथा के सुन सजनी गाने में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों काफी मुश्किल डांस स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस गाने में कियारा बेहद रेड कलर की घाघरा- चोली में बेहद प्यारी लग रही हैं। एक्ट्रेस का टिपिकल गुजराती लुक इम्प्रेस करने वाला है। कार्तिक आर्यन की बात करें तो एक्टर भी रेड कलर के कुर्ता-पायजामा सेट में हैंडसम लग रहे हैं। सुन सजनी में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आने वाली है।

सत्यप्रेम की कथा के सुन सजनी गाने को मीत ब्रदर्स, परंपरा टंडन, पीयूष मेहरोलिया ने मिलकर गाया है। वहीं, कुमार ने गाने के लिरिक्स तैयार किए हैं। मीत ब्रदर्स ने गाने का म्यूजिक भी दिया है। मेकर्स सत्यप्रेम की रिलीज के पहले फिल्म का बज बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। ट्रेलर जारी करने के बाद कुछ ही दिनों के अंतराल में फिल्म के तीन गाने रिलीज कर दिए गए है। सुन सजनी से पहले सत्यप्रेम की कथा का डांस नंबर गुज्जू पटाका, रोमांटिक गाना नसीब से और वेडिंग नंबर आज के बाद रिलीज हो चुके हैं।

सत्यप्रेम की कथा के रिलीज की बात करें तो फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया भी हैं। सत्यप्रेम की कथा का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *