राजनीतिराष्ट्रीय

नेशनल क्रश बहुत होंगे, लेकिन भरोसे की गारंटी सिर्फ पीएम मोदी’- अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली:- केंद्रीय मंत्री और हिमाचल की हमीरपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर विभिन्न राजनीतिक दलों के गठबंधन पर इंडिया पर हमला बोला. गांधी चौक हमीरपुर में आयोजित बीजेपी रैली को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश में नेशनल क्रश तो बहुत होंगे, लेकिन ने राष्ट्रीय भरोसे की गारंटी सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देते हैं।

उन्होंने आगे कहा ये वो भरोसा है, जो देश की जनता को पीएम मोदी पर है…और ये इसलिए संभव हो पाया क्योंकि नरेंद्र मोदी ने 2001 से 2024 तक 1 दिन की भी छुट्टी नहीं ली. वो देश के ईमानदार सेवक हैं, उन्होंने अपने जीवन का हर पल देश के विकास के लिए बिताया।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खाते में हिमाचल की चारों सीटें होगी।इसके अलावा छह सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भी बीजेपी ही जीतेगी और प्रदेश में डबल इंजन सरकार बनेगी।. केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस और सुक्खू सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की जनता उनके झूठे वादों से दुखी है।

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘…हिमाचल की जनता केंद्र मंत्री अनुराग ठाकुर को पांचवीं बार 5 लाख के पार लगाएगी और एक बार फिर हमीरपुर से सांसद बनाएगी।’ उन्होंने कहा उपचुनावों में भी जनता भाजपा के विधायकों को जिताकर हिमाचल में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार एल स्थापित करेगी।

आपको बता दें कि हिमाचल की चारों लोकसभा सीट पर एक ही चरण में वोटिंग होगी. इनमें कांगड़ा, मंडी, हमीरपुर और शिमला की सीट शामिल हैं। इन सभी सीटों पर सातवें यानि आखिरी चरण (1 जून) में वोटिंग होगी…जबकि 4 जून, 2024 को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *