आज शहनाज गिल बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में शिरकत करने वाली है ,जिसमे वह सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट करते नजर आएगी

आज शहनाज गिल बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में शिरकत करने वाली है ,जिसमे वह सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट करते नजर आएगी

मुंबई: शहनाज गिल बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में शिरकत करने वाली है। जिसमे वह सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट करते नजर आएगी। शहनाज ‘तू मेरा है’ गाने पर परफॉर्म करेगी। कलर्स टीवी ने ग्रेंड फिनाले का एक छोटा सा विडिओ शेयर किया जिसमे शहनाज गिल सिद्धार्थ को याद करते नजर आयी सना का ये देख फैंस काफी भावुक नजर आये।

https://www.instagram.com/p/CZRpkzhtqSp/?utm_source=ig_web_copy_link

बिग बॉस के मंच पर फिर गूंजेगी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की गूंज। सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने बिग बॉस 15 फिनाले में पहुंची शहनाज। सिजलिंग और इलेक्ट्रीफाइंग परफॉर्मेंस के साथ शहनाज ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया। बिग बॉस अपने अंतिम मोड़ पर पहुंच चुका है। शो के फिनाले में आज बिग बॉस हिस्ट्री के सभी विनर्स  अपने डांस मूव्स से सबको दीवाना बनाते दिखेंगे। तो वहीं शहनाज की मीठी आवाज का इंतजार कर रहे दर्शक, आज शहनाज को उसी मंच पर देखेंगे जहां से उनकी जर्नी स्टार्ट हुई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद शहनाज बिखर गई थी। वो सिद्धार्थ की यादों में बेसुध हुए बैठी रहती थी, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला का सपना पूरा करने की जिद में शहनाज ने अपने बिखरे टुकड़ों को फिर एक बार समेटा और फिर अपने सपनों को उड़ान भरने निकल पड़ी। अपनी लाइफ के सबसे बुरे फेज में शहनाज ने खुदको यूं समेटा कि देखने वालों की आखें नम हो गईं। शहनाज ने सिद्धार्थ को डेडिकेट करते हुए अपनी आवाज में उन दोनों की जर्नी पर एक स्पेशल सॉन्ग क्रिएट किया था। आज बिग बॉस के फिनाले में भी शहनाज ‘तू यहीं है यहां है पर’ परफॉर्म करेंगी।

शहनाज और सिद्धार्थ के बिताए खूबसूरत लम्हें फिर एक बार नेशनल टीवी पर दिखाए जाएंगे। उनकी प्यारी सी नोक झोंक फिर देखने को मिलेगी। हमें पंजाब की हट्टी कट्टी कैटरीना कैफ के फिर दीदार होंगे। आज जहां बिग बॉस के घर में सभी विनर्स को बुलाया गया है लेकिन इस कड़ी में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम मिसिंग होने के चलते, उनकी याद में शहनाज गिल को बुलाया गया है।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती कम प्यार के किस्से किसी से छुपे नहीं है। अपने क्यूट अंदाज से शहनाज ने सिद्धार्थ को अपना दीवाना बना दिया था। लेकिन अब उनके गुजर जाने के बाद शहनाज़ का ध्यान रखने की ज़िम्मेदारी उनके फैन क्लब्स ने संभाल ली है। हर दिन शहनाज को कभी अकेला न महसूस हो तो उनके फैंस सिद्धार्थ की तरह ही शहनाज की तारीफ करते नजर आते है। उनका एक ग्लैम लुक हर किसी को दीवाना बना डालता है। साथ ही शहनाज ने यश के साथ मिल कर अपने एक और डायलॉग का रीमिक्स रिलीज किया है जिसका नाम है ‘सच अ बोरिंग डे…’

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.