राष्ट्रीय

दुखद- मेटेरियल से ओवरलोड ट्रक घर की दीवार तोड़कर घुसा अंदर, रसोई में खाना खा रहे तीन लोगों की गई जान

पंजाब: होशियारपुर के तलवाड़ा क्षेत्र में हाजीपुर से मानसर सड़क पर पड़ते गांव खुंडा में एक स्टोन क्रशर मेटेरियल से ओवरलोड ट्रक घर की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया। हादसे में घर की रसोई में खाना खाने बैठे चार लोगों में से तीन लोग जख्मी और एक की जान चली गई।

पुलिस के अनुसार विजय कुमार निवासी गांव खुंडा ने बताया कि उनका घर खुंडा नहर सड़क के किनारे पर स्थित है। एक फरवरी की रात करीब 8 बजे उनकी माता स्वर्ण कौर (70), भाई वरिंदर कुमार (42), राज कुमारी (32) पत्नी वरिंदर कुमार तथा बहन परमजीत कौर पत्नी राजीव कुमार निवासी गांव रकड़ी पुलिस स्टेशन तलवाड़ा रसोई घर में बैठ कर खाना बना कर खा रहे थे।

इस दौरान एक ट्रक नंबर जेके 03-ई-5343 दीवार तोड़कर अंदर आ घुसा। हादसे में रसोई घर में बैठे चारों लोग बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें पड़ोसियों की मदद से हाजीपुर के अस्पताल ले जाया गया। वहां डाॅक्टरों ने स्वर्ण कौर को मृत घोषित कर दिया और अन्य तीन को प्राथमिक सहायता देने के पश्चात मुकेरियां के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। हाजीपुर पुलिस स्टेशन में ट्रक चालक गुलजार अहमद कौसी गांव ठिउन जिला गंधरबल जम्मू कश्मीर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *