थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस द्वारा वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की 04 मोटर साइकिल बरामद

थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस द्वारा वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की 04 मोटर साइकिल बरामद

देहरादून:- दिनांक: 03-09-2022 को वादी श्री आशीष कुमार निवासी सौडा सरोली रायपुर ने थाना नेहरू कॉलोनी पर आकर सूचना दी कि उनकी मोटरसाइकिल को अज्ञात चोरों द्वारा हरिद्वार बायपास रोड से चोरी कर लिया गया है। सूचना पर थाना नेहरू कालोनी पर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर विवेचना चौकी प्रभारी बाईपास उ0नि0 देवेश खुगशाल के सुपुर्द की गई।

पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के माध्यम से प्राप्त सूचना के आधार पर दिनांक 05/09/22 को रात्रि में दौराने चैकिंग घटना में संलिप्त 02 अभियुक्तों को चोरी की गयी मोटर साइकिल के साथ दून यूनिवर्सिटी रोड से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा देहरादून में अन्य स्थानों से भी मोटर साइकिल चोरी करना बताया गया, जिनकी निशानदेही पर पुलिस द्वारा दून यूनिवर्सिटी रोड से झाड़ियों में छुपा कर रखी गई चोरी की गयी 03 अन्य मोटर साइकिल/स्कूटी बरामद की गई।

पूछताछ का विवरण:-

पूछताछ में अभियुक्त रमन द्वारा बताया गया कि वह प्लम्बर का कार्य करता है तथा घटना में शामिल उसका साथी सनी, उसी के गांव बिहारीगढ का रहने वाला है तथा वैल्डर का कार्य करता है। हमारे द्वारा जल्दी पैसा कमाने के लालच में देहरादून में विभिन्न स्थानों से मोटर साइकिल चोरी की गयी थी, जिन्हें हमारे द्वारा दून यूनिवर्सिटी रोड पर झाडियों में छुपा कर रखा गया था तथा मौका देखकर हम उन्हें सहारनपुर बेचने की फिराक में थे, पर उससे पूर्व ही पुलिस द्वारा हमें गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तगण:-

01- रमन कुमार कंबोज पुत्र पवन कुमार निवासी टोटा टांडा, थाना बिहारीगढ़, सहारनपुर, उत्तर प्रदेश।
02- सनी कंबोज पुत्र देशपाल कम्बोज निवासी उपरोक्त

बरामदगी:-

1- एक स्प्लेंडर मोटर साइकिल नम्बर: यूके-07-डीवी-9892 मु0अ0स0 315/22 थाना नेहरू कॉलोनी
2- एक एविएटर नं0: यूके-07-एटी-9407 संबंधित मु0अ0सं0 154/22 धारा 379 भादवि थाना वसंत विहार
3- एक टीवीएस रेडियोन बाइक नम्बर यूपी-11-बीवाई-6453
4- एक मोटर साइकिल स्प्लेंडर नम्बर: यूए-07-7763

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.