राष्ट्रीय

तुम्हारा भी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने संजय राउत को दी धमकी

मुंबई: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ( gangster Lawrance Bishnoi) की ओर से मिली है। इस धमकी के बाद संजय राउत ने पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। साथ ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर आरोप लगे हैं।

पुलिस ने बताया कि शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को धमकी भरा संदेश मिला है। जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने संजय राउत को धमकी दी है कि सिद्धू मूसेवाला गैंग की तरह ही उनकी हत्या कर दी जाएगी। संजय राउत ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय राउत को भेजे गए धमकी भरे संदेश में कहा गया है कि ‘दिल्ली में मिला तो एके47 से उड़ा दूंगा।’ साथ ही कहा है कि ‘तू और सलमान फिक्स हैं।’ पुलिस ने इस मामले में पुणे से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, जिसे मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया है।

फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। संजय राउत का कहना है कि महाराष्ट्र में नई सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा हटाई गई। अब हमें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बीते साल सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी धमकी भरा पत्र भेजा था। यह धमकी भरा पत्र सलमान खान के घर के बाहर मिला था। इसे लेकर पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी की थी। सलमान खान एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार मामले में आरोपी थे। हालांकि बाद में उन्हें राजस्थान उच्च न्यायालय से बरी कर दिया गया था। लॉरेंस, बिश्नोई समुदाय से ताल्लुक रखता है और बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पूजता है। यही वजह है कि सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में लॉरेंस गैंग की तरफ से धमकी दी जा रही है और माफी मांगने की मांग की जा रही है।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की बीते साल गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या का आरोप भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर लगा था। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को भी बीते दिनों धमकी भरा संदेश मिला था। इसका भी आरोप लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर ही लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *