अन्य राज्य

आज RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत करेंगे भारत मित्र स्तंभ का लोकार्पण

गांव खांडाखेड़ी में योग गुरु स्वामी रामदेव, आचार्य बाल कृष्ण भी शिरकत करेंगे। हांसी के एसपी ने सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। हरियाणा के हिसार के नारनौंद क्षेत्र के गांव खांडाखेड़ी में स्वर्गीय चौधरी मित्रसेन आर्य की स्मृति में गांव खांडाखेड़ी में बनाए गए भारत मित्र स्तम्भ का लोकार्पण आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता आचार्य बालकृष्ण करेंगे। योग गुरु स्वामी रामदेव इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। सुरक्षा का जायजा लेने के लिए हांसी के पुलिस अधीक्षक ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

कार्यक्रम स्थल पर जाने के लिए दो गेट बनाए गए हैं। एक वीआईपी गेट बनाया गया है, जिसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत सहित अन्य मुख्य मेहमानों की एंट्री होगी तो दूसरे गेट से बाकी मेहमान कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। संघ प्रमुख मोहन भागवत, पद्मश्री सुकामा, स्वामी रामदेव सबसे पहले भारत मित्र स्तंभ का अवलोकन करेंगे।

कार्यक्रम के मुख्य मंच पर परम मित्र मानव निर्माण संस्थान के अध्यक्ष कैप्टन रुद्र सेन संघ प्रमुख के साथ उपस्थित रहेंगे। इंडस शिक्षण संस्थाओं के निदेशक सुभाष श्योराण ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। देशभर से आर्य संन्यासी, साधु-संत, समाजसेवी, शिक्षाविद्, गोसेवक, खाप प्रतिनिधि, गुरुकुलों के ब्रह्मचारी एवं ब्रह्मचारिणी भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *