मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज ने रविवार को कमाए कारोड़ो…

अक्षय कुमार की नवीनतम रिलीज़ का शुरुआती सप्ताहांत औसत रहा है।रविवार को ओवरऑल हिंदी ऑक्यूपेंसी के अनुसार 18.20 प्रतिशत दर्ज की गई। आपको बता दें कि यह शुक्रवार को भूमि पेडनेकर की मल्टी-स्टारर सेक्स कॉमेडी, थैंक यू फॉर कमिंग के साथ रिलीज हुई थी, लेकिन उस फिल्म से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है। फिल्म ने शुक्रवार को 2.8 रु करोड़ की कम कमाई की थी, लेकिन रविवार को 4.85 रु करोड़ का कलेक्शन किया है। टीनू सुरेश देसाई के द्वारा निर्देशित, मिशन रानीगंज में परिणीति चोपड़ा का भी किरदार हैं।

रविवार को ओवरऑल हिंदी ऑक्यूपेंसी के अनुसार 18.20 प्रतिशत दर्ज की गई। आपको बता दें कि यह शुक्रवार को भूमि पेडनेकर की मल्टी-स्टारर सेक्स कॉमेडी, थैंक यू फॉर कमिंग के साथ रिलीज हुई थी, लेकिन उस फिल्म से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है। इस सच्ची कहानी में अक्षय कुमार ने जसवन्त सिंह गिल की भूमिका निभाई है, जो इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे आईआईटी धनबाद के खनन इंजीनियर ने 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे 65 खनिकों को बचाया था। इसमें कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला और दिब्येंदु भट्टाचार्य शामिल भी हैं। .इस फिल्म को ज्यादातर समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है।

सेल्फी और ओएमजी 2 के बाद से मिशन रानीगंज अक्षय कुमार की इस साल की तीसरी फिल्म है.
“हालांकि इस फिल्म में अक्षय कुमार पैक के नेता के रूप में परिपूर्ण हैं, और अन्य पात्रों में उनकी कहानियों को इस बचाव थ्रिलर में दरकिनार कर दिया है. ” हालाँकि, इसमें यह भी लिखा गया है कि कुमार ने गिल की भूमिका निभाते हुए अत्यधिक दृढ़ विश्वास और एक ईमानदार के रूप में प्रदर्शन किया गया है.

उन्होंने एक इंटरव्यू मे बताया, ”हम एक बहुत अच्छे दौर से गुजर रहे हैं जहां लोग हर तरह की फिल्में कर रहे हैं और काम कर रहे हैं। मैंने दोनों तरह की फिल्में (कंटेंट और मसाला एंटरटेनर) की हैं। यह सोचकर फिल्म पर दबाव न डालें कि यह बिजनेस करेगी। मैं उस तरह की फिल्म (कमर्शियल) कर सकता हूं और उस तरह के नंबर भी पा सकता हूं। लेकिन मैं ऐसी फिल्म करके खुश हूं जो समाज में बदलाव लाती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *