राजनीति

‘महबूबा मुफ्ती’ ने जम्मू & कश्मीर में चुनाव न होने पर भाजपा पर बोला हमला

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ‘महबूबा मुफ्ती’ ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने जम्मू कश्मीर में चुनाव न होने को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. मेहबूबा मुफ़्ती ने कहा की भारतीय जनता पार्टी ने लोकतंत्र की गला घोट दिया है. लोकतंत्र में बीजेपी पर कोई यकीन ही नहीं है क्योंकि उन्होंने जम्मू कश्मीर में कई सालों से लोकतंत्र की गला घोट दी है.

बता दें कि उन्होंने जम्मू कश्मीर के कानून वेवस्था को लेकर बड़ी बात बोली है, उन्होंने कहा कि J&K की कानून यहां लागू नहीं किया जाता है. यहां के लोगों में खौफ बनाया गया है, डराया धमकाया गया है. जिस तरह से जम्मू कश्मीर के लोगों को तंग किया जाता है, मैं उसे बता नहीं सकती हूं, ये सब बीजेपी की रणनीति है. भाजपा यहां चुनाव कराने से घबराती है.

इज़राइल और फिलिस्तीन युद्ध पर उन्होंने बोला कि फिलिस्तीन पर इज़राइल के द्वारा पहली बार अटैक नहीं किया गया है. इज़राइल पिछले कई दशकों से फिलिस्तीन पर हमला बोलती है, वहां के लोगों को मारती है. उन्होंने कहा कि इज़राइल जब भी फिलिस्तीन पर अटैक करता है पूरा देश खामोश रहता है और जब तक फिलिस्तीन को उसकी ज़मीर वापस नहीं हासिल हो जाती है, तब तक उसे सुकून चैन नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *