मसूरी विधानसभा में फहरायें जायेंगे 20 हजार तिरंगा ध्वज, हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में जुटे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

मसूरी विधानसभा में फहरायें जायेंगे 20 हजार तिरंगा ध्वज, हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में जुटे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

देहरादून: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने हेतु आज न्यू कैंट रोड़ स्थित कैंप कार्यालय में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा के भाजपा के विभिन्न मंडलों के पदाधिकारियों एवम कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

इस बैठक में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने तिरंगे झंडे को फहराने के संबंध में विस्तार से सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। वहीं बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान के तहत पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, वार्डाे के सदस्यों और पार्षदों को तिरंगा झण्डे वितरण किए। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि पूरे प्रदेशभर में हर घर तिरंगा अभियान जगह-जगह चल रहा है। मंत्री गणेश जोशी ने कह कि जब आप तिरंगा लहराएंगे निश्चित ही आपके अंदर देश भक्ति की भावना जागेगी।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी विधानसभा के अंतर्गत करीब 20 हजार तिरंगा ध्वज फहराएं जाएंगे। मंत्री गणेश जोशी ने सभी से हर घर तिरंगा अभियान में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए हर घर में तिरंगा लहराने की अपील की। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, नीरू देवी, संध्या थापा, सौरभ कपूर,ज्योति कोटिया,संजय थापा,सुंदर कोठाल ,राकेश जोशी, सतेंद्र ,प्रदीप रावत सहित कई लोग उपस्थित रहे।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.