उत्तराखंडक्राइम

1 किलो से अधिक स्मैक के साथ बरेली के 3 तस्करों को किया गिरफ्तार, 1 करोड रुपए से भी अधिक की आकी गई है कीमत

नैनीताल:- पर्यटन नगरी नैनीताल में जनपद पुलिस को ड्रग्स माफियाओं से अब तक का सबसे बड़ा स्मैक का जखीरा बरामद हुआ है जिसकी कीमत 1 करोड रुपए से भी अधिक की आकी गई है। “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025″ के तहत जनपद में मादक पदार्थाे की तस्करी करने वालों के विरूद्व सख्त कदम उठाते हुए *नशे के सौदागरों पर कार्यवाही किये जाने हेतु थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सतर्क किया गया है।

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुऑ डी0आर0 वर्मा के नेतृत्व में उ0नि0 गौरव जोशी द्वारा मय हमराही कर्मगणो के सुभाष नगर बैरियर लालकुआ जनपद नैनीताल में चैंकिग के दौरान मो0सा0 स्पलैन्डर प्लस न0 UK-19-8276 में 03 युवकों के कब्जे से भारी मात्रा में स्मैक बरामद किया गया। तीनों को गिरफ्तार कोतवाली लालकुआ में धारा- 8/21/60 अधिनियम में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। तस्करी में संलिप्त वाहन को सीज किया गया है।

पूछताछ में रविन्द्र सिंह बरेली जिले में पुलिस विभाग में कॉस्टेबल के पद पर नियुक्त है तथा उच्चाधिकारियो से अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। तीनों के आपराधिक इतिहास खॅगाला जा रहा है।

अभियुक्तगण-
01- मोरपाल उम्र 20 वर्ष पुत्र लीलाधर निवासी दुनका आनन्दपुर जिला बरेली उ०प्र०
02- अर्जुन पाण्डे उम्र 21 वर्ष पुत्र मनोज कुमार पाण्डे निवासी- आजादनगर बरेली।
03- रविन्द्र सिंह उम्र 27 वर्ष पुत्र रामकुमार निवासी सिलाना, बागपत उ0प्र0

बरामदगी-
अभियुक्तगणों के कब्जे कुल 1075.1 ग्राम स्मैक बरामद
● मोरपाल से- 420.9 ग्राम स्मैक बरामद,
● अर्जुन पाण्डे से 439.9 ग्राम स्मैक बरामद,
● रविन्द्र सिंह से 214.3 ग्राम स्मैक बरामद

पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड द्वारा 25 हज़ार रुपये एवम SSP NAINITAL द्वारा 2,500 रूपये के ईनाम से पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *