इमली धारावाहिक में आदित्य कुमार त्रिपाठी बने एक्टर गशमीर ने छोड़ा शो

इमली धारावाहिक में आदित्य कुमार त्रिपाठी बने एक्टर गशमीर ने छोड़ा शो

धारावाहिक देखने स्टार प्लस के शो इमली के प्रशंसक न हो ऐसा होना मुमकिन ही नही है। यह सीरियल लोकप्रिय धारावाहिकों की लिस्ट में शामिल है।और अक्सर टीआरपी की रेस में सबसे आगे रहता है। मगर, फिलहाल यह शो लीड एक्टर गशमीर महाजनी की वजह से चर्चा में है। गशमीर ने खुद को शो से अलग कर लिया है। गशमीर के अचानक शो से निकलने के बाद कयास लगाये जाने लगे थे कि उनके संबंध निर्माताओं से अच्छे नहीं चल रहे, इसलिए शो छोड़ दिया। हालांकि, गशमीर ने अब एक इंटरव्यू में शो से बाहर होने की सच्चाई बतायी है।

गशमीर ने इमली से अभिनय की दुनिया में अपनी पारी शुरू की। शो का प्रसारण 16 नवम्बर 2020 को शुरू हुआ था और इसे काफी पसंद किया जाने लगा। ई-टाइम्स से बातचीत में गशमीर ने कहा कि मैंने इमली क्यों छोड़ा, यह सिर्फ उनके निर्माता गुल खान और उन्हें पता है और यह हमारे बीच ही रहेगा। इतना जरूर है कि यह विदाई दोनों की मर्जी से हुई है। भविष्य में गुल के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करूंगा। गशमीर ने यह भी कहा कि डेट्स को लेकर कोई समस्या नहीं थी। इस तरह की अफवाहें गलत हैं। गशमीर इसके बाद एक वेब सीरीज में जिसकी शूटिंग वो अगले चार महीनों तक करने वाले हैं।

बता दें की इमली, स्टार जलसा के धारावाहिक इश्टी कुटुम का रीमेक है। शो की कहानी उत्तर प्रदेश के बलिया में स्थापित है और इमली नाम की एक 18 साल की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में गशमीर महाजनी ने एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है। इमली के रोल में सुम्बुल तौकीर खान हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.