राजकुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेता विक्की कौशल नजर आने वाले हैं। 

राजकुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेता विक्की कौशल नजर आने वाले हैं। 

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी समय से राजकुमार हिरानी की फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में ऐसी चर्चा चली थी कि शाहरुख की यह फिल्म गैरकानूनी इमिग्रेशन पर आधारित होगी। अब इस फिल्म को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में हरफनमौला अभिनेता विक्की कौशल की एंट्री हो गई है। वह फिल्म में शाहरुख के साथ नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार अभिनेता विक्की के साथ इस फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं। एक सूत्र ने बताया, फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस से लेकर राजकुमार की फिल्मों में हमेशा स्पेशल रोल होते हैं, जिसमें इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे की कास्टिंग होती है। चाहे वह मुन्नाभाई फ्रेंचाइजी में जिमी शेरगिल हों, या पीके में संजय दत्त और सुशांत सिंह राजपूत हों या फिर संजू में विक्की। अब राजकुमार की फिल्म के लिए विक्की को अप्रोच किया गया है।

सूत्र ने यह भी बताया कि विक्की के अलावा मेकर्स कुछ अन्य कलाकारों के नामों पर भी विचार कर सकते हैं। फिलहाल फिल्म के लिए रेस में विक्की सबसे आगे हैं। कहा जा रहा है कि विक्की और राजकुमार की संजू के सेट पर अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी। इसलिए विक्की मेकर्स की पहली पसंद में शामिल हैं। फिलहाल डेट्स, टाइमलाइन और अन्य पहलुओं पर काम किया जा रहा है। जल्द विक्की की ऑफिशियल एंट्री हो सकती है।

राजकुमार की इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू फीमेल लीड किरदार निभा सकती हैं। हालांकि, अभी उन्होंने यह फिल्म साइन नहीं की है। हाल ही में फिल्म की स्क्रिप्ट को भी तैयार कर लिया गया था। राजकुमार और उनकी राइटिंग पार्टनर कनिका ढिल्लों ने फिल्म की पटकथा तैयार की है। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। इस फिल्म की शूटिंग मई, 2022 में शुरू हो सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख अभिनीत राजकुमार की अगली फिल्म गैरकानूनी इमिग्रेशन के ज्वलंत मुद्दे पर आधारित होगी। अभी इस फिल्म का शीर्षक निर्धारित नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म डंकी फ्लाइट पर केंद्रित होगी। जब आप किसी देश की सीमा में गैरकानूनी तरीके से प्रवेश करते हैं, तो उसे डंकी फ्लाइट कहा जाता है। पंजाब में यह शब्द काफी प्रचलित है। यह फिल्म भी पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी, जो 2018 में आई थी। फिल्म ने कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ा था। वह पठान में नजर आने वाले हैं। सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख छोटी, लेकिन एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। विक्की निर्देशक शशांक खैतान की मिस्टर लेले में मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह भारत के महान युद्ध नायकों में से एक सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनने वाली फिल्म सैम बहादुर और फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का भी हिस्सा हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.