क्या विजय देवरकोंडा और रश्मिका अपना रिश्ता आगे बढ़ाने वाले हैं?

क्या विजय देवरकोंडा और रश्मिका अपना रिश्ता आगे बढ़ाने वाले हैं?

एक तरफ जहां साउथ के सुपरस्स्टार विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अपनी पेशेवर जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं उनकी निजी जिंदगी भी कम चर्चा में नहीं है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वे मीडिया और अपने फैंस के साथ लुक छिपी खेल रहे हैं। दोनों की नजदीकियों से गपशप गली गुलजार है। अब यह चर्चा जोरों पर है कि विजय और रश्मिका अपना रिश्ता आगे बढ़ाने वाले हैं।

रश्मिका और विजय ने इस साल गोवा में नया साल साथ में मनाया था। विजय के भाई आनंद भी उनके साथ मौजूद थे। विजय-रश्मिका की साथ घूमते-फिरते कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। विजय की मां से भी रश्मिका की अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है। रिपोर्टों के मुताबिक, दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि, विजय और रश्मिका ने अपने रिश्ते पर फिलहाल चुप्पी साधी हुई है।

रश्मिका से हाल ही में पूछा गया कि उनकी नजर में प्यार क्या है? इस पर उन्होंने कहा, मेरी नजर में प्यार वो है, जहां आप एक-दूसरे की इज्जत करते हैं, समय देते हैं और एक- दूसरे के साथ महफूज महसूस करते हैं। प्यार तभी काम करता है, जब यह दो तरफा हो। शादी पर रश्मिका ने कहा, अभी तो शादी के लिए मैं बहुत छोटी हूं। हालांकि, मुझे ऐसा पार्टनर चाहिए, जिसके साथ मैं सहज महसूस कर सकूं।

विजय और रश्मिका ने दो फिल्मों में साथ काम किया। दोनों ही फिल्में सफल रहीं। उनकी पहली फिल्म थी गीता गोविंदम, जो 2018 में रिलीज हुई थी। इसके बाद 2019 में दोनों फिल्म डियर कॉमरेड के लिए साथ आए और यह भी दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरी। दोनों ही फिल्मों में रश्मिका और विजय की जोड़ी को खूब सराहा गया। उनके अफेयर की खबरें आने के बाद फैंस इस जोड़ी को फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

रश्मिका इन दिनों ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा की सफलता का जश्न मना रही हैं। साउथ में वह बेहद लोकप्रिय हैं और अब रश्मिका बॉलीवुड में अपने पांव जमाने के लिए तैयार हैं। वह एक नहीं, बल्कि दो हिंदी फिल्मों में नजर आएंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म मिशन मजनू से रश्मिका बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। उनकी दूसरी हिंदी फिल्म गुडबाय है। दूसरी तरफ विजय फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। यह उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म है। रश्मिका ने पिछले साल मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा था। जब वह हैदराबाद से अपने इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हुईं तो उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी झलक भी दिखाई। वह मुंबई में अक्सर विजय के साथ डिनर या लंच डेट पर जाती हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.