महिला लुटेरों से रहे सावधान, विक्रम में उड़ा ली चेन, शातिर महिला चोरो को गिरफ्तार कर चोरी की चेन हुई बरामद

महिला लुटेरों से रहे सावधान, विक्रम में उड़ा ली चेन, शातिर महिला चोरो को गिरफ्तार कर चोरी की चेन हुई बरामद

देहरादून:– दीपावली एवं इससे पूर्व के त्योहारों को लेकर जहां बाजारों में भीड़ बढ़ने लगी है तो वही अलग-अलग चोर गिरोह भी सक्रिय हो गए हैं। भीड़ का फायदा उठाकर लोगों के सामान पर हाथ साफ किए जा रहे हैं जबकि एक ऐसा महिला गिरोह भी सक्रिय है जो सार्वजनिक वाहनों में सफर करने के दौरान लोगों के परसों बैग से अन्य सामान चोरी कर रहा है। ऐसे ही एक मामले में थाना नेहरू कॉलोनी पर दिनांक 19.10.2022 को वादिनी निवासी शिव कुंज मोथरोवाला थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून के प्रार्थना पत्र पर दिनांक 20 अक्टूबर 2022 को कि उनके बैग से उनकी लेडीज पर्स एवं सोने की चेन दो अज्ञात महिलाओं द्वारा विक्रम में चलते-चलते चोरी कर दिया है.

उक्त चोरी के सम्बन्ध मे उप निरीक्षक कुलदीप सिंह के नेतृत्व मे पुलिस टीम गठित की गई, गठित पुलिस टीम द्वारा सूचना तन्त्र सक्रिय कर थाना क्षेत्र मे मुखबिर को अभियुक्त की तलाश हेतु मामूर किया गया तथा गठित टीम द्वारा उच्चस्तरीय सुरागरसी-पतारसी करते हुए घटनास्थल के आस-पास व संभावित स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरो का अवलोकन किया गया।

वादिनी पक्ष एवं जनता के साथ मिलकर मोथरोवाला में अभियुक्ता सरोज पत्नी प्रमोद उम्र 35 वर्ष व अभियुक्ता कमलेश पत्नी स्वर्गीय युवराज उम्र 50 वर्ष निवासी गण जुग्गी पट्टी रेलवे स्टेशन सहारनपुर उत्तर प्रदेश से वादिनी मुकदमा की सोने की चेन एवं लेडीज हैंड पर्स घटना के 5 घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर माल बरामद किया गया अभियुक्त सरोज के साथ उनकी नाबालिग पुत्री भी साथ में थी जिसको की सुरक्षा की दृष्टि से सीडब्ल्यूसी से संपर्क कर बाल निकेतन में दाखिल किया गया अभियुक्ता गणों को मय बरामदा माल माननीय न्यायालय में प्रस्तुत किए जाने की कार्रवाई की जा रही है

गिरफ्तार अभियुक्ता गणों का विवरण
1. सरोज पत्नी प्रमोद उम्र 35 वर्ष निवासी झुग्गी पट्टी रेलवे स्टेशन सहारनपुर उत्तर प्रदेश
2. कमलेश पत्नी स्वर्गीय युवराज उम्र 50 वर्ष झुग्गी पट्टी रेलवे स्टेशन सहारनपुर उत्तर प्रदेश

*बरामदगी विवरण*
एक अदद सोने की चेन कीमत लगभग 120000
लेडीज हैंड पर्स

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *