अन्य राज्यक्राइम

पंजाब के मोहाली में भाई की हेवानियत आई सामने…पढ़े पूरी खबर

पंजाब के मोहाली जिले में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने बड़े भाई, भाभी और 2 साल की भतीजे की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने तीनों के शव नहंर में फेंक दिए।

मोहाली: पंजाब के मोहाली जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिले के खरड़ में एक युवक ने अपने ही बड़े भाई, भाभी और 2 साल के भतीजे को उतारा मौत के घाट उतार दिया। आरोपी की पहचान लखविंदर सिंह के रूप में हुई है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पारिवारिक झगड़े के चलते आरोपी लखबीर सिंह ने अपने दोस्त के साथ मिलकर तीनों की हत्या का प्लान बनाया था। पुलिस ने मामले की जानकारी जानकारी देते हुए बताया आरोपी ने अपने बड़े भाई सतबीर सिंह (32), उसकी पत्नी अमनदीप कौर (29) और उनके दो साल के बेटे अनहद की हत्या कर दी है।

जानकारी के अनुसार आरोपी ने सबसे पहले अपनी भाभी को मौत को घाट उतारा। उसने गला घोटकर अपनी भाभी की हत्या। जब उसका भाई ऑफिस से घर पहुंचा तो उसने उसपर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। फिर उसने दोनों के शवों को अपनी कार में डाला और रोपड़ नहर में फेंक आया।

2 साल के भतीजे को जिंदा नहर में फेंका
आरोपी अपने 2 साल के भतीजे को भी गाड़ी में ले गया था। उसने उसे जिंदा ही मोरिंडा नहर में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने में लखबीर के दोस्त गुरदीप सिंह ने भी साथ दिया है। वो अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि गुरदीप की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *