आरआरआर फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा ने 35 क्रू मेंबर्स को सोने के सिक्के बांटे

आरआरआर फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा ने 35 क्रू मेंबर्स को सोने के सिक्के बांटे

साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा इन दिनों हर कहीं चर्चा में हैं और उनका चर्चा में होना भी बनता है, क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को मिली इस कामयाबी से राम चरण सातवें आसमान पर हैं। अब फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए उन्होंने इसके क्रू मेंबर्स को एक सरप्राइज दिया है। उनकी दरियादिली की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

राम चरण ने कैमरा असिस्टेंट, प्रोडक्शन मैनेजर, अकाउंटेंट, स्टिल फोटोग्राफर्स, डायरेक्शन डिपार्टमेंट के अलावा दूसरे डिपार्टमेंट के लगभग 35 क्रू मेंबर्स को सोने के सिक्के बांटे हैं। हैदराबाद में अपने घर पर उन्होंने सबको नाश्ते पर बुलाया और फिर मिठाई के साथ सिक्के गिफ्ट किए। सिक्कों पर एक तरफ अभिनेता का नाम है तो दूसरी तरफ आरआरआर का साइन बना हुआ है। हर एक सिक्का करीब 11.6 ग्राम का है। हर सिक्के की कीमत 55,000 से 60,000 रुपये तक है।

आरआरआर से पहले फिल्म पुष्पा ने भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंदार कमाई की थी। फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने भी क्रू मेंबर्स को तोहफा दिया था। उन्होंने कहा था, मेरी प्रोडक्शन टीम के हर सदस्य ने बहुत मेहनत की है और उनके काम की सराहना करना जरूरी है। मैं टीम के हर सदस्य को उपहार के रूप में 1 लाख रुपये देना चाहूंगा। उन्होंने कहा, वो सभी, जिन्होंने पुष्पा के लिए दिन रात एक कर काम किया, उनका बहुत-बहुत धन्यवाद।

आरआरआर ने 10 दिन के अंदर दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में आमिर खान की फिल्म पीके को भी इसने धूल चटा दी है। निर्देशक एसएस राजामौली की इस फिल्म को लेकर पहले से ही धमाकेदार कमाई का अनुमान लगाया जा रहा था, क्योंकि उनकी फिल्म बाहुबली ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे। आरआरआर हिंदी में भी कई रिकॉर्ड बना रही है।

आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में आई थी। इसे दर्शकों के साथ समीक्षकों से भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के किरदारों, सिनेमेटोग्राफी, स्पेशल इफेक्ट्स, भव्य सेट और किरदारों की काफी तारीफ हो रही है। इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म दो महान स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। यूएस प्रीमियर शो में 22 करोड़ रुपये कमाने वाली यह पहली भारतीय फिल्म बन चुकी है।

आरआरआर के बाद अब राम चरण की तेलुगु फिल्म आचार्य का दर्शकों को इंतजार है। यह फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि इसमें पहली बार राम चरण अपने सुपरस्टार पिता चिरंजीवी के साथ नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.