मनोरंजन

रिलीज हुआ ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ फ़िल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और फिल्म निर्माता रिया कपूर ने 10 अगस्त को अपनी नई फिल्म का एलान किया था। ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ उनकी दूसरी परियोजना है। भूमि की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ का ट्रेलर हुआ जारी

ट्रेलर एक जोरदार हंसी-मजाक से भरे के सीन के शुरू होता है, जो दर्शकों को रोमांचित कर देगा। ट्रेलर में दर्शकों को कनिका कपूर के किरदार से परिचित कराया जाता है, जिसकी भूमिका भूमि पेडनेकर ने निभाया है। फिल्म में भूमि तीस साल की एक महिला हैं, जो अराजकता से भरी जिंदगी से जूझ रही है। यह फिल्म प्यार, दोस्ती और सेक्स के विषयों को आगे बढ़ाने के तरीके पेश करती है।

हंसी से लोट-पोट कर देगा ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत भूमि पेडनेकर से होती है, जिसमें वह बताती हैं कि वह किस तरह खुद को हमेशा खुश देखना चाहती थीं। हालांकि फिर उसे रोते हुए वह अपने दोस्तों को बताती है कि उसे कभी भी ऑर्गेज्म नहीं हुआ है। वह अपने ‘मिस्टर राइट’ की तलाश जारी रखती है। अपनी इस तलाश में भूमि के कई ऐसे कॉमेडी सीन्स हैं, जो दर्शकों को हंसा कर लोट-पोट कर देगी। आप भी तुरंत जाकर इस ट्रेलर का मजा ले सकते हैं।

फिल्म में यह कास्ट आएगी नजर

वहीं, बात करें फिल्म की कास्ट की तो ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में भूमि पेडनेकर के साथ डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगिकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया, करण कुंद्रा और अनिल कपूर भी हैं। फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) 2023 में होगा। फिल्म 6 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *