मुख्यमंत्री धामी क्रिकेटर पंत के उपचार को लेकर गंभीर, आवश्यकता पड़ी तो एअरलिफ्ट की सुविधा उपलब्ध कराएगी सरकार

मुख्यमंत्री धामी क्रिकेटर पंत के उपचार को लेकर गंभीर, आवश्यकता पड़ी तो एअरलिफ्ट की सुविधा उपलब्ध कराएगी सरकार

देहरादून:- भारतीय क्रिकेट स्टार ऋषभ पंत का उपचार देहरादून के मैक्स अस्पताल में किया जा रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि पंत के उपचार को लेकर वे स्वयं निगरानी कर रहे हैं और उन्हें हर प्रकार के स्वास्थ सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। मुख्यमंत्री के अनुसार यदि आवश्यक हुआ तो एअरलिफ्ट कर उन्हें हायर सेंटर के लिए भी भेजने की व्यवस्था राज्य सरकार करेगी।

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज सुबह लगभग 5:30 बजे एक्सीडेंट हुआ था। ऋषभ पंत अपनी कार बीएमडब्ल्यू में सवार होकर दिल्ली से आ रहे थे रुड़की, मैं सुबह दिल्ली से रुड़की अपने घर आ रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ। तेज रफ्तार कार डिवाइडर पर चढ़ गई जिससे पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे एवं उनकी कार बुरी तरह से जल गई थी। हालांकि इससे पूर्व भी स्थानीय लोगों की मदद से कार का शीशा तोड़कर उन्हें बाहर निकाल लिया गया था।

दुर्घटना के बाद उन्हें रुड़की के ही एक अस्पताल में ले जाया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर करते हुए देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। ऋषभ पंत के पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है जबकि झुलसने से उनकी पीठ पर भी घाव के निशान देखे गए हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरकार की ओर से ऋषभ पंत अबोहर बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वह खुद उपचार को लेकर निगरानी कर रहे हैं और आवश्यकता पड़ने पर उन्हें एअरलिफ्ट के माध्यम से हर सेंटर ले जाने की व्यवस्था राज्य सरकार करेगी।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *