उत्तराखंड

सहकारिता मंत्री डॉ धन सिंह रावत के एक्शन का हुआ असर, सहकारिता विभाग में हुए बपंर प्रमोशन

देहरादून: सहकारिता विभाग में काफी समय से पदोन्नति की इंतजार में बैठे कर्मचारियों, अधिकारियों के लिए आज खुशी की खबर आई। 23 एडीसीओ,13 एडीओ, 11 वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी पद पर पदोन्नत हुए हैं।

सहकारिता मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने पिछले दिनों समीक्षा बैठक में सहकारिता विभाग के शीर्ष अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि विभाग में पात्र एडीसीओ, एडीओ, प्रशासनिक अधिकारी के पदों पर पदोन्नत किया जाए । इसी क्रम में सहकारिता विभाग के निबन्धक आलोक कुमार पांडेय के निर्देश पर अपर निबन्धक सहकारिता( प्रशासन) आनंद एडी शुक्ल के हस्ताक्षर से पदोन्नति सूची जारी हुई।

शुक्ल ने बताया कि, वर्ग- 2 के 23 सहायक विकास अधिकारी सहकारिता (एडीओ) से वर्ग – 1 अपर जिला सहकारी अधिकारी (एडीसीओ), 13 राजकीय पर्यवेक्षक से सहायक विकास अधिकारी (एडीओ), 11 मिनिस्ट्रियल कर्मचारी से वरिष्ठ, प्रधान प्रशासनिक अधिकारी पदों पर पदोन्नति हुई है। अपर निबन्धक शुक्ल ने बताया कि, पदोन्नत हुए सहकारिता कर्मचारियों, अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर पदोन्नति वाले स्थान ब्लाक, जिलों में ज्वाइनिंग देनी होगी। पदोन्नत कर्मचारी/ अधिकारियों की सूची तीन पेज पर निम्न है…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *