भारत-श्रीलंका मुकाबले के लिए 20 फरवरी तक तैयार हो जाएगा धर्मशाला स्टेडियम

भारत-श्रीलंका मुकाबले के लिए 20 फरवरी तक तैयार हो जाएगा धर्मशाला स्टेडियम

हिमाचल प्रदेश:- भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए 20 फरवरी तकअं तरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला का मैदान को तैयार कर दिया जाएगा। मुख्य पिच क्यूरेटर सुनील चौहान की टीम मैदान को तैयार करने के लिए 10 जनवरी से जुटी हुई है। अब तक लगभग आधे ज्यादा का काम पूरा हो चुका है। मैदान में आउट फील्ड भी तैयार करने के लिए काम चल रहा है और 16 फरवरी से मैच की पिचों को तैयार करने को काम शुरू होगा जो 20 फरवरी तक पूरा कर लिया जाएगा। इसके अलावा स्टेडियम के विभिन्न स्टैंडों में साफ सफाई और रंग रोगन का काम चल रहा है। सूत्रों की मानें तो बीसीसीआई भारत-श्रीलंका सीरीज में टेस्ट मैचों से पहले टी-20 सीरीज को करवाने का मन बना रही है, लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। अगर ऐसा होता है तो 26 और 27 फरवरी को धर्मशाला स्टेडियम में दो-20 मैच हो सकते हैं।

20 तक तैयार हो जाएगा मैदान और पिचें: चौहान
एचपीसीए के मुख्य पिच क्यूरेटर सुनील चौहान ने कहा कि 20 फरवरी के बाद जब मर्जी धर्मशाला में मैच हो जाएगा। हम इसके लिए 20 फरवरी तक मैदान की आउट फील्ड और पिचों को तैयार कर लेंगे। 16 फरवरी से पिचों की तैयार करने का काम शुरू हो जाएगा। इसके अलावा मशीनों की सर्विस चल रही है।

समय से पहले कर लेंगे पूरी तैयारियां: सुमित
एचपीसीए के सचिव सुमित कुमार शर्मा ने बताया कि भारत-श्रीलंका टी-20 सीरीज के लिए समय से पहले सारी तैयारियां पूरी कर ली जाएंगी। बीसीसीआई 20 फरवरी के बाद कभी भी भारत-श्रीलंका सीरीज का मैच करवा सकती है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.