फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग से सामंथा की चमकी किस्मत, बॉलीवुड से मिले 3 फिल्मों के ऑफर

फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग से सामंथा की चमकी किस्मत, बॉलीवुड से मिले 3 फिल्मों के ऑफर

साउथ सिनेमा की ब्यूटी क्वीन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर मीडिया में खबरें हैं कि उनके पास बॉलीवुड से 3 फिल्मों के ऑफर आए हैं और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी जा रही है। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा:द राइस’ में आइटम नंबर कर सामंथा ने धमाल ही मचा दिया है। उनका ये गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है। इस आइटम नंबर की वजह से उनके चर्चे चारों ओर हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस को बॉलीवुड से एक साथ 3 फिल्मों के ऑफर आए हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी जाएगी। हालांकि, अभी इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।

सामंथा ने पिछले साल हिंदी डिजिटल डेब्यू अमेजन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ से की थी। इसमें उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस कर दिया था। अब सामंथा को लेकर रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्हें हिंदी फिल्मों से ऑफर है। हाल ही की खबरों की मानें तो उनमें कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को यश राज फिल्म्स की ओर से तीन फिल्मों के ऑफर दिए गए हैं। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि उन्हें इसके लिए मोटी रकम दी जाएगी और एक्ट्रेस ने भी फिल्म के लिए अपनी रूची दिखाई है।हालांकि, अभी इसकी ऑफिशियल कंफर्मेशन बाकी है।इसके अलावा के पास कई और इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स हैं।

इसमें तमिल फिल्म ‘Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal’, शाकुंतलम (तेलुगू), यशोदा (तेलुगू) और अरेंजमेंट्स ऑफ लव (इंटरनेशनल डेब्यू) जैसी मूवीज हैं। खैर, सामंथा को आखिरी बार फिल्म ‘पुष्पा’ में आइटम सॉन्ग (Pushpa item Song) करते हुए देखा गया था। उनके Oo Antava सॉन्ग को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिला था। इसमें 3 मिनट के फीचर के लिए बताया जाता है कि उन्होंने 5 करोड़ रुपए फीस चार्ज की थी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.