आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख

आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख

रुड़की: परचून के सामान की दुकान में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट से दुकान में आग लगी। अग्निशमन विभाग ने दुकानदारों से अपील की है कि प्रतिष्ठान बंद करते समय बिजली का मेन स्विच और धूपबत्ती आदि बुझा दें।

शहर में गोदाम, डेयरी, दुकान व अन्य प्रतिष्ठानों में आग लगने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे लोगों को लाखों रुपये का नुकसान झेलना पड़ रहा है। 12 जनवरी को भी एक गोदाम में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो चुका है। वहीं, शुक्रवार को सलेमपुर राजपूतान के सना इंटरप्राइजेज में आग लगने की सूचना अग्निशमन कर्मचारियों को मिली। सूचना पर स्टेशन से कर्मचारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। राजेश कुमार, नरेंद्र सिंह तोमर, अतर सिंह राणा, सुनील कुमार और देवेंद्र सिंह भंडारी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया।

कड़ी मशक्कत कर जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया। स्टेशन इंचार्ज देवेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि शाहिद निवासी सलेमपुर राजपूतान की दुकान में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। हालांकि वक्त रहते अग्निशमन कर्मचारियों की तत्परता से और अधिक नुकसान होने से बच गया।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.