घर से लापता होटल कर्मी का चौक जंगल में पेड़ से लटका हुआ पाया गया

घर से लापता होटल कर्मी का चौक जंगल में पेड़ से लटका हुआ पाया गया

देहरादून:- चार दिन से घर से लापता होटल कर्मी का चौक जंगल में पेड़ से लटका हुआ पाया गया। इस संबंध में दिनांक 13/04/22 को हरीश चमोली पुत्र हर्ष मणि चमोली निवासी केदारपुरम, नेहरू कॉलोनी द्वारा थाना डालनवाला में प्रार्थना पत्र दिया कि उनका छोटा भाई गिरीश चमोली, उम्र 23 वर्ष राजपुर रोड स्थित मारवेला होटल में कार्य करता है।

परिजनों के अनुसार दिनांक 10/04/22 की रात 11:45 बजे वह होटल से काम खत्म कर घर ले निकला था परंतु अभी तक घर नहीं पहुंचा है। हमारे द्वारा उसकी काफी तलाश की गई परंतु उसका कोई पता नहीं चल पा रहा है। उक्त प्रार्थना पत्र पर तत्काल गिरिश चमोली उपरोक्त की गुमशुदगी दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा उसकी तलाश हेतु आसपास के सीसीटीवी कैमरो को चेक कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही थी।

इसी दौरान आज दिनांक 14/04/22 को हरीश चमोली उपरोक्त द्वारा चौकी पर आकर बताया कि दिनांक 10- 11/04/22 की देर रात्रि उसके भाई के द्वारा उन्हें मैसेज कर अपने एटीएम का पिन तथा अपनी लोकेशन भेजी गई थी, जिसके संबंध में उन्हें आज अपना फोन चेक करने पर जानकारी मिली। इस पर तत्काल चौकी से पुलिस बल मोबाइल में भेजी गए लोकेशन पर गुमशुदा की तलाश करने हेतु पहुँचा तो राजपुर क्षेत्र में आशियाना के सामने सैन्य फॉर्म के पीछे जंगलों में गिरिश चमोली उपरोक्त का शव पेड़ से लटका हुआ मिला, जो 02 से 03 दिन पुराना प्रतीत हो रहा था।

पुलिस द्वारा शव को नीचे उतारकर मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुलाया गया। मौके पर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को मोर्चरी में भेजा गया है। प्रथम दृष्टया मृतक उपरोक्त द्वारा आत्महत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। मृतक के संबंध में जानकारी करने पर उसके भाई द्वारा बताया गया कि वह मूल रूप से ग्राम- गोठ, तहसील- धनोल्टी, थाना थत्यूड़, टिहरी गढ़वाल के रहने वाले हैं तथा मृतक उपरोक्त डेढ़ माह पूर्व ही गांव से देहरादून कार्य करने के लिए आया था तथा पिछले 15-20 दिनों से राजपुर रोड में उक्त होटल में कार्य कर रहा था। पुलिस द्वारा आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.