ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की विक्रम वेधा ने दुनियाभर में कमाए 100 करोड़ रुपये

ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की विक्रम वेधा ने दुनियाभर में कमाए 100 करोड़ रुपये

दिग्गज अभिनेता ऋ तिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरुआत मिली थी। हालांकि, अब फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। विक्रम वेधा इसी नाम से बनी एक तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन पुष्कर-गायत्री ने किया है।

प्रोडक्शन कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म की कमाई का आंकड़ा शेयर किया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर पोस्ट के कैप्शन में लिखा, फिल्म विक्रम वेधा ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का जश्न मनाया! इस फिल्म ने आठ दिनों में केवल विदेशों में 31.72 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म को करीब 150 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक की विक्रम वेधा ने पहले दिन भारत में 10.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 36.94 करोड़ रुपये कमाए थे। एक सप्ताह बाद इसकी कमाई का आंकड़ा 58.57 करोड़ रुपये तक पहुंचा। खबरों की मानें तो हिंदी सर्किट में फिल्म ने मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। भारत में फिल्म को बड़े पैमाने पर 4,007 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

7 अक्टूबर को रिलीज हुई गुडबाय और 5 अक्टूबर को आई गॉडफादर से विक्रम वेधा को टक्कर मिल रही है। जहां गुडबाय में रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं, वहीं गॉडफादर में चिरंजीवी के साथ सलमान खान ने अभिनय किया है। बड़े कलाकारों से सजी इन फिल्मों के प्रति दर्शक आकर्षित हो रहे हैं। गुडबाय ने पहले दिन 0.93 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। गॉडफादर भी 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है।

विक्रम वेधा में ऋतिक ने गैंगस्टर का किरदार निभाया है। इसमें सैफ पुलिस वाले की भूमिका में दिखे हैं। राधिका आप्टे और रोहित सराफ ने भी फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। यह पुलिस अफसर विक्रम (सैफ) और गैंगस्टर वेधा (ऋतिक) की कहानी है। विक्रम बार-बार वेधा को पकड़ता है और वेधा हर बार विक्रम को कहानी सुनाता है। तमिल फिल्म विक्रम वेधा 2017 में रिलीज हुई थी। इसमें अभिनेता विजय सेतुपति और आर माधवन लीड रोल में थे। यह पहला मौका नहीं है, जब ऋतिक और सैफ ने साथ में काम किया है। इससे पहले 2002 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म ना तुम जानो ना हम में उन्होंने साथ काम किया था। असल जिदंगी में इन दोनों सितारों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *