मनोरंजन

साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी ने यश स्टारर रामायण में आलिया भट्ट को किया रिप्लेस

जब से नितेश तिवारी ने रामायण पर आधारित फिल्म बनाने की घोषणा की है, तब से सुर्खियों में घिरे हुए हैं। आदिपुरुष की रिलीज के बाद, बताया जा रहा था, कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रामायण में राम और सीता की भूमिका निभाएंगे।

जबकि यश, रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हालाँकि,अब बताय जा रह है, कि आलिया भट्ट की जगह साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी ने ले ली है, जो अब सीता की भूमिका निभाएँगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश ने नितेश तिवारी की फिल्म में अपनी-अपनी भूमिकाओं के लिए लुक टेस्ट पहले ही पूरा कर लिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, “रणबीर और साईं पल्लवी फरवरी 2024 के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रामायण की ट्राइलॉजी का पहला पार्ट, भगवान राम और सीता पर फोकस्ड रहेगा, जो सीता हरण के संघर्ष की ओर ले जाएगा। यह जोड़ी फरवरी से अगस्त 2024 तक फिल्म की शूटिंग करेगी, जिसके बाद इसे ‘रामायण: पार्ट वन’ के लिए बंद कर दिया जाएगा।

यश की रामायण: पार्ट वन में काफी लंबी भूमिका है, हालांकि, उनका किरदार दूसरे भाग में हावी रहेगा, जो श्रीलंका में सेट है। उन्होंने रामायण: पार्ट वन” की शूटिंग के लिए 15 दिन दिए हैं। कास्टिंग की बात करें तोह बताया जा रहा है, कि रणबीर कपूर अभी भी भगवान राम की भूमिका निभाने वाले हैं, लेकिन डेट की समस्या के कारण एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *