राष्ट्रीय

जैकी श्रॉफ ने राम मंदिर की सीढ़ियों पर लगाया पोंछा, आंगन को किया साफ

मुंबई:- राम मंदिर में 22 जनवरी 2024 को राम लला विराजित होने वाले हैं (Ram Mandir Inauguration) और इसकी तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। 22 जनवरी को पूरे देश में राम लला के आने पर फिर से दिवाली का माहौल होगा, क्योंकि भगवान राम 500 साल के बाद एक बार फिर से अपने मंदिर में स्थापित हो रहे हैं। ऐसे में राम जन्मभूमि मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में कई सारे लोग आने वाले हैं। इसी बीच में बॉलीवुड के जैकी श्रॉफ ((Jackie Shroff ) ने हाल ही में एक पुराने राम मंदिर की सफाई की है और अब इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

जैकी श्रॉफ को 22 जनवरी को अयोध्या आने का न्योता भी मिला है। ऐसे में 66 साल के जैकी श्रॉफ ने सबसे पुराने राम मंदिर का सफाई करते हुए देखा गया है। हालांकि ये मंदिर अयोध्या में नहीं बल्कि मुंबई में हैं और जिस तरह से जैकी श्रॉफ मंदिर की सफाई कर रहे थे, इसे देखकर हर फैंस का दिल भर आया है और लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है। जैकी ने पुराने राम मंदिर के बाहर और मंदिर की सीढियों को साफ किया।

फैंस ने कहा कि ‘1 नंबर बिडू’
वहीं इस दौरान महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस भी साथ में मौजूद थीं। हालांकि हर किसी की नजर जैकी श्रॉफ पर थी और उनकी सादगी से फैंस का दिल भर आया है औऱ लोग इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि ‘जो इंसान जीरो से हीरो बना है ना वो अपनी अहमियत समझता है।’ साथ ही एक ने उन्हें उनके अंदाज में कहा ‘1 नंबर बिडू’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *