जोगेंद्र पुंडीर को मिला वैश्य महासभा का समर्थन

जोगेंद्र पुंडीर को मिला वैश्य महासभा का समर्थन

देहरादून:- 21 कैंट विधानसभा देहरादून में वैश्य समाज के अग्रणी सोहन लाल गुप्ता जी व महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट ने आज बल्लीवाला चौक के समीप में एक निजी वेडिंग पैलेस में वैश्य समाज सहित सभी अग्रणी संगठनो और व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने श्री अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट के नेतृत्व में जोगेंद्र सिंह पुंडीर को अपना समर्थन और आशीर्वाद देकर 21 कैंट विधानसभा में प्रतिनिधित्व करने के लिए आशीर्वाद दिया ओर उज्ज्वल भविष्य की कामना की

सोहन लाल गुप्ता और डीसी बंसल की अगुवाई में वैश्य समाज के लिए धरातल पर काम करने वाले पुंडीर का आभार व्यक्त किया. व अभिनंदन करते हुए जोगेंद्र सिंह पुंडीर को सिक्कों में तोल कर अपने समुदाय का समर्थन का आगाज करते हुए कहा कि पुंडीर जी समस्त समाज व क्षेत्र के लिए हितकारी है ओर साथ में ले कर चलने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज जोगिंद्र पुंडीर को अपना आशीर्वाद देता है ओर सर्व समाज से निवेदन किया कि वे ऐसे समाजसेवी व कार्यकर्ता जो सभी समाज को साथ में ले के आगे चलते हैं ऐसे व्यक्ति जोगेंद्र पुंडीर को अपना अपना समर्थन दें ताकि वो एक विधायक प्रतिनिधि बन कर सारे समाज की सेवा कर सकें। ओर कहा अबकी बार पुंडीर जी को क्षेत्र की अगुवाई करने का मौका मिलता है तो उत्तरांचल अग्रवाल महासभा, महाराजा अग्रसेन ट्रस्ट , वैश्य समाज अपना पूरा सहयोग देगा , जिससे वे मानवता की ओर समाज की सेवा में ओर भी योगदान दे सकेंगे। ।
उक्त अवसर पे श्री जोगेंद्र पुंडीर ने कहा की की सनातन संस्कृति के लिए ओर मानवता के लिए उनका सारा जीवन समर्पित है। ओर सभी समाज के उथान के लिए ओर एक समरसता के लिए राजनीति में सदैव सची ईमानदारी ओर नेक नीति से काम करेंगे।
उक्त कार्यक्रम में श्री डीसी बंसल जी, श्री सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल युवा मोर्चा , राम गोपाल जी श्री सोहन लाल गुप्ता जी , नवीन कुमार गुप्ता जी ca असोसीएशन, नरेश अग्रवाल जी , श्री अखिलेश अग्रवाल जी , अमरकान्त जी , देवभूमि भैरव सेना से संदीप खत्री जी, यादव महासभा से अजय यादव जी , ब्राह्मण महासभा से अनुराग गौड़ जी , बबलू बंसल मंडल अध्यक्ष , मंडल महामंत्री कैप्टन भोपाल चंद , शेखर नौटियाल मंडल महामंत्री , आदि लोग उपस्थित रहे.वही सभी ने पूरे जोश और उत्साह के साथ अपना समर्थन दिया. व सिक्को में तोलते हुए पुंडीर जी को विजय होने का आशीर्वाद दिया। इस मौके पर भैरव सेना, शनि सेना , ब्राह्मण महासभा, व उत्तराखंड यादव महासभा के अधिकारी भी उपस्थित रहे. और अपने समाज की ओर से अपार समर्थन का आश्वासन भी दिया ।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.