कृष 4: ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन कृष 4 की शूटिंग के लिए तैयार, फिल्म की कास्टिंग इसी साल जून में शुरू कर दी जाएंगी

कृष 4: ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन कृष 4 की शूटिंग के लिए तैयार, फिल्म की कास्टिंग इसी साल जून में शुरू कर दी जाएंगी

मुंबई: ऋतिक रोशन ने अपने एक्टिंग करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। कृष सीरीज ने उन्हें देशभर में एक सुपरहीरो के रूप में पहचान दिलाई है। इस फ्रेंचाइजी की पिछली तीनों फिल्में सुपरहिट रही हैं और अब चौथे पार्ट को लेकर भी दर्शकों के बीच गजब की उत्सुकता है। फिल्म से जुड़ी नई जानकारी के मुताबिक, ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन अगले पार्ट की शूटिंग के लिए तैयार हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, कृष 4 की तैयारियां और फिल्म की कास्टिंग इसी साल जून में शुरू कर दी जाएंगी। हालांकि, राकेश रोशन ने अभी यह तय नहीं किया है कि फीमेल लीड के लिए किस एक्ट्रेस को लिया गया है। जल्द ही निर्माता-निर्देशक हीरोइन का नाम भी फाइनल करेंगे। ऋतिक सबसे पहले फिल्म विक्रम वेधा का शूट पूरा करेंगे। इसके बाद उन्हें 100 दिन लगातार फिल्म फाइटर की शूटिंग करनी है। फिर वह कृष 4 का काम शुरू करेंगे।

इससे पहले राकेश रोशन ने कहा था कि कृष 4 एक बहुत बड़ी फिल्म होगी। इसे तभी बनाया और रिलीज किया जाएगा, जब कोरोना वायरस पूरी तरह से दुनिया से चला जाएगा। इस सुपरहीरो फिल्म में बड़े एक्शन और स्पेशल इफेक्ट वाले सीन होंगे, जिनके लिए काफी तैयारी भी करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा था, मुझे कोरोना महामारी के खत्म होने का इंतजार है। इसके बाद कृष 4 की शूटिंग शुरू होगी, क्योंकि मैं इसकी शूटिंग आधी-अधूरी नहीं छोडऩा चाहता।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी राकेश रोशन भले ही एक्टिंग में ज्यादा सफल नहीं हुए, लेकिन उन्होंने अपनी फिल्मों से दर्शकों को जरूर आकर्षित किया। फिल्म खुदगर्ज के साथ उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। उन्होंने किशन कन्हैया और करण-अर्जुन जैसी फिल्में भी बनाईं।

कई लोगों के मन में यह सवाल हो सकता है कि कृष की शुरुआत हुई कहां से? 2003 में राकेश रोशन के निर्देशन में साइंस फिक्शन फिल्म ‘कोई मिल गया’ रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉलीवुड को एक नया सुपरहीरो दिया। कोई मिल गया के बाद पैदा हुआ कृष, जिसका कमाल हमें फिल्म कृष में देखने को मिला। राकेश रोशन ने कृष 3 के लिए लंबा इंतजार करवाया। 2006 में कृष की सफलता के बाद कृष 3 2013 में आई।

ऋतिक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए वह पहली बार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं। ऋतिक साउथ की फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं। इसमें उनके साथ सैफ अली खान नजर आएंगे। यह इसी नाम से बनी सुपरहिट तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। ऋतिक अपनी सुपरहिट फिल्म वॉर के सीच्ल वॉर 2 में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.