यमुनानगर में धुंध के कारण हुआ बड़ा सड़क हादसा, आपस में भिड़े कई वाहन, पांच लोग घायल

यमुनानगर में धुंध के कारण हुआ बड़ा सड़क हादसा, आपस में भिड़े कई वाहन, पांच लोग घायल

हरियाणा: यमुनानगर में भी धुंध ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। रविवार सुबह धुंध के कारण सदर थाना के अंतर्गत पड़ने वाले औरंगाबाद के पास पंचकूला हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया। धुंध के कारण विजिबिलिटी शून्य होने के चलते कई वाहन एक-दूसरे से भिड़ते चले गए। इस हादसे में लगभग पांच लोग घायल हो गए। घायलों को यमुनानगर के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही हाईवे अथॉरिटी के अलावा ट्रैफिक एसएचओ तथा सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और भिड़े वाहनों को क्रेन की मदद से साइड में करवाया। लेकिन हादसे के कारण हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई, जिसके चलते दूसरे वाहन रेंग-रेंग कर चले।

जिले में हालांकि शनिवर को भी कोहरा छाया था, लेकिन रविवार की सुबह बेहद घना कोहरा था। ऐसे में हाईवे पर शून्य दृश्यता थी। सुबह से वाहन भी रेंग-रेंग कर चल रहे थे। ऐसे में औरंगाबाद के पास हाईवे पर ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि पहले दो कारें आपस में टकराई उसके बाद अन्य वाहन भी एक के बाद एक टकराते चले गए। एक दर्जन से अधिक वाहन धुंध के कारण क्षतिग्रस्त हुए हैं।

गनीमत यह रही हादसे में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन पांच लोग जख्मी हो गए हैं। ट्रैफिक एसएचओ लोकेश कुमार का कहना है कि हादसे के तुरंत बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने वाहन चालकों से अपील भी करते हुए कहा कि फॉग सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में सभी अपने वाहनों को सावधान होकर चलाएं, कम स्पीड में चलाएं और हाईवे पर सुरक्षा मानकों को ध्यान में रख सावधानी बरतें।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *