अन्य राज्यक्राइम

मंत्री कौशल किशोर मामला: पुलिस की जांच से संतुष्ठ नहीं परिजन, मीडिया का कैमरा देख फूट-फूटकर रोई मां

मंत्री कौशल के घर युवक की हत्या मामले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। मृतक विकास श्रीवास्तव की मां पुलिस की जांच से संतुष्ठ नहीं है। पीड़ित मां का कहना है कि मेरा बेटा ना शराब पीता था और ना ही जुआ खेलता था। मृतक विकास श्रीवास्तव की मां ने बिलखते हुए मीडिया के कैमरों के सामने न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता का कहना है कि कि मुझे न्याय नहीं मिल रहा है। दोषियों को उम्रक़ैद की सजा दी जाए। पुलिस इस मामले में ढिलाई बरत रही है।

गौरतलब है कि विकास श्रीवास्तव की हत्या मंत्री कौशल किशोर के पुत्र के घर में गोली मारकर हुई थी। विकास की हत्या जिस पिस्तौल से हुई थी वह मंत्री कौशल किशोर के पुत्र की थी। बाद में पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा था कि विकास की हत्या शराब के नशे में जुआ खेलते हुए उसके ही दोस्तों ने की थी।

वहीं, अब पीड़ित के परिजन पुलिस की जांच संतुष्ठ नहीं है. मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है पुलिस लगातार मामले में ढिलाई बरत रही है। जिसके चलते न्याय नहीं मिल पा रहा। परिजनों की मांग है कि दोषियों को कम से कम उम्र कैद की सजा मिलनी चाहिए। वहीं, आज पीड़ित परिजनों से सपा के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *