उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

हत्या के फरार आरोपी को नैनीताल पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर किया गिरफ्तार

नैनीताल:- दिनांक 04.03.2023 की शाम के समय वादी अफ्सर खान पुत्र अख्तर खान नि0 लाईन नं0-18 बनभूलपुरा द्वारा बनभूलपुरा थाने को सूचना दी कि बनभूलपुरा के इंदिरानगर स्थित वार्ड नं0-31 में मेरी ममेरी बहन सीमा खान पुत्री बाबू खान की उसके पति मौ0 युनुस पुत्र अब्दुल मलिक ने गला रेतकर हत्या कर दी है।

सूचना के बाद ज्ञात हुआ कि महिला की हत्या उसके पति मौ0 युनुस ने की है और वह मौके से फरार है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पंकज भट्ट एस0एस0पी0 नैनीताल द्वारा आरोपित की तत्काल गिरफ्तारी कराये जाने हेतु निर्देशित किया।

पुलिस कार्यवाही-
हत्या की घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा ओरोपित को तत्काल गिरफ्तार करने हेतु सी0ओ0 हल्द्वानी के नेतृत्व में टीमें गठित की गयी। पूछताछ पर पता चला की आरोपी अपनी पत्नी व बच्चों के साथ किराये के मकान पर इंदिरानगर स्थित वार्ड नं0-31 में रहता है। गठित टीमों द्वारा मुखबीर की सूचना पर अभियुक्त को सीवर ट्रेटमैन्ट प्लाण्ट के दक्षिण को जाने वाले रास्ते में गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त का नाम व पता-
युनूस पुत्र अब्दुल मलिक उर्फ हाजी निवासी गोपाल मन्दिर के पास थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल।

पूछताछ अभियुक्त व बरामदगी-
अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसने हत्या में प्रयुक्त अलाकत्ल धारदार चाकू को सफदर के बगीचे में स्थित सलाम पब्लिक स्कूल के पास स्थित गंदे पानी के नाले में फैंक दिया जिसकी निशादेही पर घटना में प्रयुक्त एक अदद चाकू को बरामद किया गया।

टीम द्वारा 24 घण्टे के अन्दर घटना का अनावरण और ओरीपी की गिरफ्तारी पर एस0एस0पी0 नैनीताल द्वारा पुलिस टीम को रूपया 2,500 नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *