मनोरंजन

सलमान खान और इमरान हाशमी की फिल्म ‘टाइगर 3’ का नया प्रोमो हुआ जारी

सलमान खान की अगली फिल्म टाइगर 3 का नया और धमाकेदार प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें इस बार विलेन के रोल में आतिश यानी इमरान खान टाइगर को धमकी देते दिख रहे हैं. फिल्म रिलीज से बस कुछ दिनों की दूरी पर मेकर्स ने फैंस उत्सुकता को और भी ज्यादा तेज करने के लिए फिल्म की नई झलक सबके साथ शेयर की है. इस धमाकेदार प्रोमो की शुरुआत इमरान के फिल्म में निभा रहे किरदार बोल रहे हैं, अब मेरी बारी है, दुनिया के नक्शे से हिन्दुस्तान का वजूद ही मिटा दूंगा मैं, वादा करता हूं टाइगर। इसके बाद टाइगर और जोया के धमाकेदार एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं।  इमरान इस रोल में काफी अलग और दमदार दिख रहे हैं, उनका लुक किसी खूंखार विलेन से कम नहीं लग रहा है।

सलमान खान और कटरीना कैफ को तो टाइगर और जोया की भूमिका में आपने देखा ही होगा पर इस बार इमरान का किरदार आपके होश उड़ा देगा. पहली बार विलेन की भूमिका अदा करने वाले इमरान हाशमी क्या कमाल करने के लिए तैयार हैं, दर्शक भी इमरान के वीलेन वाले अंदाज को देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट हैं. प्रोमो में इमरान के देश को बर्बाद करने के खतरनाक इरादे साफ नजर आ रहे हैं। प्रोमो देख कर लग रहा है टाइगर और इमरान के किरदार के बीच जमकर एक्शन होने वाला है।

फिल्म का प्रोडक्शन यश राज फिल्म कर रही है और टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है. फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं. फिल्म दिवाली के मौके यानी 12 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. इसी के साथ ये भी बताया गया है कि फिल्म का पहला शो सुबह 7 बजे रखा जाएगा ताकि सिनेमाघरों में एक्टर के फैन्स दिवाली के त्योहार पर भरपूर लुत्फ उठा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *