अभिजीत बिचुकले के ब्यान पर भडकी राखी सावंत कहा- इन्हें तो उल्टा लटका देना चाहिए।

अभिजीत बिचुकले के ब्यान पर भडकी राखी सावंत कहा- इन्हें तो उल्टा लटका देना चाहिए।

मुंबईं: बिग बॉस 15′ से बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत का सफर खत्म हो चुका है। वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर बीबी हाउस में पहुंची राखी सावंत ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। वही बिग बॉस से बहार होने के बाद राखी सावंत एक वीडियो खूब वायरल हो रहा वीडियो वूंपला के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ मीडिया से बातचीत करती दिख रही हैं। इस दौरान वह सबके सामने अपने पति संग रोमांटि होती नजर आईं। जिसमे राखी रितेश से कहती हैं, ‘शरमाओ मत ना मैं तुम्हारी अपनी हूं पड़ोस की थोड़ी न हूं। आओ शरमाओ मत।’ ये कहते हुए राखी, रितेश के गाल पर किस कर देती हैं। इसके बाद वो कहती हैं, ‘हां सबको मेरे हस्बैंड को देखना था। आप लोग खुश हैं।’ इसके बाद राखी, रितेश से उनको किस देने के लिए कहते हैं। लेकिन वह शरमाते हैं, लेकिन राखी के कहने पर वह उन्हें किस कर लेते हैं। वहीं फोटोग्राफर भी दोनों के बीच की बॉन्डिंग को देखकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। साथ ही दोनों की जोड़ी की भी तारीफ की।

इसके साथ साथ राखी सावंत अभिजीत बिचुकले पर नाराजगी जताते हुए भी नजर आई। राखी ने तो इन्हें उल्टा लटकाने की भी इच्छा जाहिर की है।दरअसल, राखी सावंत, अभिजीत के सलमान खान को लेकर दिए बयान पर नाराज हैं। उन्होंने एविक्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि,”अभिजीत बिचुकले ने खेल में और शो में कई गलतियां की हैं। मैंने उन्हें अपना भाई माना, लेकिन उन्हें सलमान खान सर के बारे में ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए। मैं चाहती हूं कि वह उन्हें उल्टा लटका दें। सलमान खान इतने अच्छे इंसान हैं और बिग बॉस 15 के अच्छे होस्ट हैं। वह उनके बारे में इस तरह की भद्दी टिप्पणी कैसे कर सकते हैं।’

बता दें की शो से बाहर होने के बाद से ही अभिजीत बिचुकले शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ बयान दे रहे हैं। उनका दावा है कि वो शो छोड़ना चाहते थे पर, बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। क्योंकि वो शो छोड़कर सलमान खान को सबक सिखाना चाहते थे। अभिजीत ने बिग बॉस पर कई टिप्पणियां की हैं।अभिजीत ने बयान दिया है, ‘सलमान खान अपने बारे में क्या सोचते हैं। उन्हें लगता है कि वह पिछले 15 सीजन से शो चला रहे हैं। वह खुद को बहुत ऊंचा समझते हैं। मैं जल्द ही उसे उसकी जगह दिखाऊंगा। मैं सैकड़ों सलमानों को सड़क पर खड़ा कर सकता हूं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.