स्वतंत्रता दिवस पर नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख लोगों को नौकरी और रोजगार देगी सरकार

स्वतंत्रता दिवस पर नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख लोगों को नौकरी और रोजगार देगी सरकार

पटना:- स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पटना के गांधी मैदान से सीएम नीतीश कुमार ने रोजगार को लेकर बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि राज्य में युवाओं को 10 लाख नौकरियों के बाद 10 लाख अतिरिक्त रोजगार अन्य व्यवस्थाओं से भी दी जाएगी। मुख्यमंत्री के इस ऐलान को तेजस्वी यादव ने ऐतिहासिक करार दिया। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि सीएम नीतीश को धन्यवाद दिया। साथ ही लिखा, हम और आप ले चलेंगे, बिहार को विकास और प्रगति के पथ, है शपथ!

तेजस्वी यादव ने कहा-जज्बा है बिहारी, जुनून है बिहार
तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक के बाद एक दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, श्अभिभावक आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पटना के गांधी मैदान से ऐतिहासिक ऐलान, 10 लाख नौकरियों के बाद 10 लाख अतिरिक्त नौकरियां दूसरी अन्य व्यवस्थाओं से भी दी जाएगी।श् तेजस्वी ने आगे लिखा, श्जज्बा है बिहारी, जुनून है बिहार, उत्तम बिहार का सपना, करना है साकार।

अगले ट्वीट में बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा, गांधी मैदान से बेरोजगारों और युवाओं की अपेक्षाओं और सपनों के अनुरूप बिहार में 10 लाख नौकरियां और अन्य 10 लाख नौकरियों की व्यवस्था करने की ऐतिहासिक घोषणा पर आदरणीय मुख्यमंत्री नितीश कुमार जी का कोटि-कोटि धन्यवाद। तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा, हम और आप ले चलेंगे, बिहार को विकास और प्रगति के पथ, है शपथ! तेजस्वी ने कहा कि रोजगार का मुद्दा अहम है, हर युवा के दिल में ये मुद्दा है, जिस पर हम मिलकर काम करेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ पर पटना के गांधी मैदान में ध्वजारोहण किया। साथ ही जनता को संबोधित करते हुए रोजगार को लेकर अहम ऐलान किया। उन्होंने कहा कि युवाओं को 10 लाख नौकरियों के बाद 10 लाख अतिरिक्त नौकरियां दूसरी अन्य व्यवस्थाओं से भी दी जाएगी। जिस पर डिप्टी सीएम ने रिएक्ट किया। हालांकि, बीजेपी ने सीएम नीतीश के रोजगार को लेकर ऐलान पर पलटवार किया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नौकरी को लेकर किए गए ऐलान का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इस पर वो यूटर्न ले लेंगे। गिरिराज सिंह ने ट्वीट में लिखा, इनका इतिहास और हम सभी का अनुभव कहता है कि यह इसमें भी यू-टर्न ले लेंगे।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.