एकतरफा प्रेम, धमकी और फिर हत्या, “इस्लाम कबूल करो, नहीं तो मैं तुम्हारी जिंदगी नरक बना दूंगा”

एकतरफा प्रेम, धमकी और फिर हत्या, “इस्लाम कबूल करो, नहीं तो मैं तुम्हारी जिंदगी नरक बना दूंगा”

दुमका: झारखंड के दुमका में एकतरफा प्रेम के मामले में शाहरुख नामक युवक ने एक युवती के कमरे में खिड़की से कथित तौर पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगाने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। अंकिता के पिता ने बताया कि आरोपी शाहरुख हुसैन हमारा पड़ोसी है। वह अंकिता को इस्लाम कबूल कर शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था।

शाहरुख अंकिता से जबरन फोन पर बात करने के लिए कहता था और शादी के लिए मजबूर कर रहा था इतना ही नहीं उसने अंकिता को इस्लाम कबूल करो, नहीं तो मैं तुम्हारी जिंदगी नरक बना दूंगा ऐसी धमकी भी दी थी। इससे अंकिता काफी डरी-सहमी रहती थी। पीड़िता के पिता संजय सिंह का कहना है कि उनकी बेटी ने ऐसा करने से मना कर दिया जिस वजह से शाहरूख ने जान से मारने की धमकी दी और अंत में मेरी बेटी को निर्ममता से मार भी डाला। पुलिस एफआईआर में छात्रा अंकिता ने मरने से पहले अपने बयान भी दर्ज कराया था, जिसमें उसने बताया था कि, ‘शाहरुख ने मेरी किसी सहेली से मेरा मोबाइल नंबर ले लिया और बार-बार फोन करके परेशान करने लगा, इससे पहले वह मुझे रास्ते में जब भी देखता, तब परेशान करता था’

बता दें कि दुमका में एकतरफा प्रेम के मामले में शाहरुख नामक युवक ने एक युवती के कमरे में खिड़की से कथित तौर पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी थी और इस घटना के समय युवती अपने कमरे में सो रही थी और वह बुरी तरह झुलस गई। युवती को बेहतर इलाज के लिए रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया जहां रविवार को तड़के उसकी मौत हो गई। आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.