रिलीज हुआ फोन भूत का ट्रेलर, भूत के किरदार में दिखीं कैटरीना कैफ

रिलीज हुआ फोन भूत का ट्रेलर, भूत के किरदार में दिखीं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन भूत काफी समय से चर्चा में है। फिल्म की रिलीज काफी समय से टलती जा रही थी। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में इस हॉरर कॉमेडी की खास झलकियां दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर देख के मालूम पड़ता है कि भूल भुलैया 2 के बाद एक और फिल्म दर्शकों को डराते-डराते हंसाने के लिए तैयार है।

ट्रेलर में सिद्धांत और ईशान के किरदार को भूत नजर आते हैं। इससे उन्हें आइडिया आता है कि वे भूत पकडऩे का बिजनस शुरू कर सकते हैं। ट्रेलर में कैटरीना एक भूत के किरदार में हैं जो सिद्धांत और ईशान के साथ मिलकर बिजनस पार्टनरशिप करती हैं। फिल्म में शीबा चड्ढा और जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के संवाद में आधुनिक मीम्स और जोक्स का मेल दर्शकों को डराने के साथ-साथ हंसाने वाला है।

दिसंबर, 2020 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। वेब सीरीज मिर्जापुर के निर्देशक गुरमीत सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, वहीं रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने इसकी कहानी लिखी है। कोरोना महामारी के कारण अन्य फिल्मों की तरह इस फिल्म के प्रोजेक्ट में भी देरी हुई है। पहले यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। अब यह 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 20 मई को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। कोरोना महामारी के बाद भूल भुलैया 2 पहली हिंदी फिल्म थी, जो इतनी बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही। 2018 में राजकुमार राव की स्त्री भी सुपरहिट साबित हुई थी। अब फोन भूत के मेकर्स के समक्ष यह चुनौती होगी कि वे दर्शकों को हॉरर कॉमेडी का डोज दे सकें।

कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। वह जोया अख्तर की अगली फिल्म जी ले जरा को लेकर भी चर्चा में हैं। सिद्धांत पिछली बार गहराइयां में नजर आए थे। वह युधरा और फिल्म खो गए हम कहां में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। ईशान फिल्म पिप्पा को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले इस ऐक्शन ड्रामा फिल्म से उनका लुक सामने आया था। इसमें उनके साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर दिखाई देंगी।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *