अल्मोड़ा में पुलिस ने किया 7 लाख के गांजे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार

अल्मोड़ा में पुलिस ने किया 7 लाख के गांजे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार

अल्मोड़ा: भतरौजखान पुलिस ने सात लाख कीमत की गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों अवैध तरीके से गांजे की तस्करी कर रहे थे। एसओजी की सूचना पर थानाध्यक्ष भतरौजखान अनीस अहमद ने मोहान बैरियर पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक वाहन संख्या यूके18ए-9873 की मोटरसाइकिल व यूके 18के 1617 नंबर की कार रोका। पूछताछ और चेकिंग करने पर कार से पांच कट्टों में कुल 50 किग्रा गांजा (कीमत 7,57000 रु) बरामद हुआ। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने बताया कि दोनों देघाट के आसपास के क्षेत्र से गांजा एकत्र कर काशीपुर के गांव मे अधिक दाम में बेचने हेतु ले जा रहे थे। पुलिस की गिरफ्त में आने के डर से मोटरसाइकिल चालक अपना माल कार में लादकर कार से आगे निकलकर पुलिस चैकिंग की सूचना कार चालक को दे रहा था, जिससे गांजा काशीपुर पहुंचा सके।

आरोपी चालक महमूद व पवन कश्यप आइजीएल में कोयले का काम करता है। एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये नगद ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी सुनील धानिक, विनोद घई, संदीप, भपेंद्र पाल, मनमोहन सिंह आदि मौजूद थे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.