खराब मौसम के चलते बढ़ रही सड़क दुर्घटना- कार खाई में गिरी, कार में सवार एक व्यक्ति की मौत, 4 घायल

खराब मौसम के चलते बढ़ रही सड़क दुर्घटना- कार खाई में गिरी, कार में सवार एक व्यक्ति की मौत, 4 घायल

आल्मोड़ा:- उत्तराखंड मैं लगातार हो रही बारिश से जहां आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है वही पार्टी क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाएं भी हो रही है। ऐसे में यह जरूरी है कि बेहद सतर्कता एवं सावधानी के साथ वाहन चलाए जाएं। अल्मोड़ा के नागार्जुन क्षेत्र में कल देर रात एक कार खाई में गिर गई जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना द्वाराहाट से नोवाड़ा की तरफ जा रही स्विफ्ट कार के साथ हुई है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि शाम कार में सवार यह सभी लोग द्वाराहाट से नौबाड़ा जा रहे थे। नागार्जुन के पास कार गहरी खाई में जा गिरी। जिसके बाद। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया तो वहीं शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए

मृतक की पहचान कार स्वामी चौड़ा निवासी 26 वर्षीय गिरीश सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। घायलों में चौड़ा निवासी चंदन बिष्ट पुत्र बहादुर सिंह, सिलंग निवासी प्रकाश सिंह पुत्र रणजीत भाकुनी, धमेड़ा निवासी दीपक रावत पुत्र नंदन सिंह और चौड़ा निवासी गोपाल बिष्ट पुत्र हर सिंह बिष्ट शामिल है। सभी घायलों को द्वाराहाट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है एवं परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.