उत्तराखंड में 24 घंटे के भीतक एक तरफा प्यार के चलते दूसरी बड़ी वारदात

उत्तराखंड में 24 घंटे के भीतक एक तरफा प्यार के चलते दूसरी बड़ी वारदात

नैनीताल: उत्तराखंड में 24 घंटे के भीतक एक तरफा प्यार के चलते दूसरी बड़ी वारदात सामने आई है। शुक्रवार सुबह नैनीताल के मल्लीताल कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत एक युवक ने अपने से दोगुनी उम्र की महिला के एकतरफा प्यार में खुद को गोली से उड़ा लिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

नैनीताल के गोपाला सदन में विजिलेंस विभाग देहरादून में सेवारत अनिल पांडे के घर के बाहर युवक का शव देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए। यहां अनिल के परिवार में उनकी पत्नी जो पब्लिक स्कूल में शिक्षिका हैं और बच्चे यहां रहते हैं। बताया जा रहा है कि युवक ने नगर पालिका कॉलोनी के बाहर खुद को गोली मार ली थी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। घटना स्थल से मोबाइल और तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि युवक को गुरुवार देर शाम कॉलोनी में देखा गया था। वो एक महिला से मिलने आया था। आज युवक ने खुद को गोली मार ली। जहां युवक ने खुद को गोली मारी है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय सौरभ पांडे पुत्र रामलखन पांडे निवासी हनुमानगढ़ मार्केट, थाना सिंघानिया, जिला हनुमानगढ़, राजस्थान के रूप में हुई है। घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दे दी गई है। वहीं घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

इससे पहले डीआईजी डॉ. निलेश आनंद भरणे, एसएसपी पंकज भट्ट, एएसपी जगदीश चंद्र और सीओ संदीप नेगी ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एसएसपी पंकज भट्ट ने पत्रकारों को बताया कि सौरभ पांडे पिछले चार साल से नैनीताल की एक महिला से चैटिंग कर रहा था। दोनों की दोस्ती एक म्यूजिक एप के माध्यम से हुई। महिला से हुई पूछताछ के आधार पर एसएसपी ने बताया कि सौरभ राजस्थान में कंस्ट्रक्शन के काम से जुड़ा था। महिला का कहना था कि उसने सौरभ को पूर्व में कुछ पैसा भी दिया था और जब से वह पैसा वापस मांगने लगी थी तभी से सौरभ उसे ब्लैकमेल कर रहा था। सूचना मिलने के बाद महिला के पति भी नैनीताल पहुंच गए हैं।

सुबह तीन बजे किया आखिरी फोन

नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि यह पता चला है कि सौरभ दो तीन दिन से नैनीताल में था और उसने यहां एक स्कूटी भी किराए पर ली थी। बताया कि बृहस्पतिवार को सौरभ की मुलाकात महिला से हुई थी। दोनों के बीच क्या बातें हुई इसकी जानकारी अभी नहीं है। शुक्रवार की तड़के तीन बजे सौरभ ने आखिरी बार फोन किया और चैटिंग करते हुए कई प्यार भरी बातें लिखीं और अंत में सॉरी लिखकर अपनी बात खत्म की।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.