स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘झुंड’ 4 मार्च को रिलीज होगी।

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘झुंड’ 4 मार्च को रिलीज होगी।

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्मों का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं। भले ही कई दशक उन्होंने इंडस्ट्री में बिता दिए, लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। काफी समय से उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म झुंड बनकर तैयार है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अमिताभ ने खुद सोशल मीडिया पर रिलीज डेट का ऐलान किया है।

अमिताभ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार। हमारी टीम आ रही है। झुंड 4 मार्च, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें अमिताभ अपने हाथों में फुटबॉल थामे हुए दिखे हैं। उनका लुक दर्शकों को लुभा रहा है।

बाकी फिल्मों की तरह कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट भी कई बार टली है। फिल्म पहले सितंबर, 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के मामलों में वृद्धि के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पिछले साल जून में तय की थी। उस वक्त भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। भूषण कुमार की टी-सीरीज ने फिल्म का निर्माण किया है।

सैराट के नागराज मंजुले ने फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म की कहानी फुटबॉलर अखिलेश पॉल की जिंदगी पद आधारित है। अखिलेश की जिंदगी तब बदल जाती है, जब वह कोच विजय बर्से से मुलाकात करते हैं। अखिलेश 2010 में ब्राजील होमलेस फुटबॉल वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के कप्तान रह चुके हैं। फिल्म में अमिताभ विजय बर्से की भूमिका निभाएंगे। विजय एनजीओ सॉकर स्लम फाउंडेशन के संस्थापक भी हैं। विजय खासतौर पर स्लम के बच्चों को फुटबॉल सिखाते हैं।

अमिताभ की झुंड कानूनी पचड़े में भी फंस गई थी। इस फिल्म पर कॉपीराइट के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था। इसके चलते तेलंगाना हाई कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी।

मेगास्टार अमिताभ की इस साल कई फिल्में रिलीज हो सकती हैं। अमिताभ हालिया रिलीज हुई फिल्म चेहरे में नजर आए हैं। इस फिल्म के जरिए उन्होंने कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ा। अमिताभ को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में देखा जाएगा। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को जोड़ी नजर आएगी। उन्हें राम्या कृष्णनन के साथ तेरा यार हूं मैं में भी देखा जाने वाला है। इसके अलावा आंखे 2 में भी वह अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.