जोगेंद्र सिंह पुंडीर को बार एसोसिएशन देहरादून का समर्थन , कैंट विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सौंपेंगे समर्थन पत्र

जोगेंद्र सिंह पुंडीर को बार एसोसिएशन देहरादून का समर्थन , कैंट विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सौंपेंगे समर्थन पत्र

देहरादून: आगामी विधानसभा चुनाव में देहरादून 21 कैंट विधानसभा से जोगेंद्र सिंह पुंडीर को टिकट दावेदारी के लिए बार एसोसिएशन ने कैम्प कार्यालय में समर्थन पत्र देकर पुंडीर का समर्थन किया। वही कल बार एसोसिएशन सीएम पुष्कर सिंह धामी को पत्र सोपेगे। वही बार एसोसिएशन ने कहा कि बार एसोसिएशन देहरादून 21 कैंट विधानसभा सीट उत्तराखंड के अपने जुझारु, कर्मठ, ईमानदार, धर्मपराण व्यक्तिव जोंगेंद्र सिंह पुंडीर का आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्ण सहयोग और समर्थन करती है। उन्होने कहा कि जोंगेंद्र सिंह पुंडीर सदैव जनभावना का आदर करते हुए दिन रात उनकी सेवा में प्रयासरत रहें और यश अर्जित करें। साथ ही बार एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि समाज सेवक के रूप में जोगिंद्र पुंडीर को सब जानते है। हम उनके उज्वल भविष्य की कामना करते है। युवा समाज सेवी जोगिंद्र सिंह पुंडीर कैंट क्षेत्र से विधायक पद के लिए उपयुक्त चेहरा हैं।

वही अब तक 25 से भी अधिक जातीय संगठनों ने अपना समर्थन दल बल के साथ जोगेंद्र पुंडीर को दे दिया है। सभी संगठनों ने उनके पदाधिकारियों के द्वारा लिखित में पूर्ण रूप से समर्थन दिया। सभी संगठनों ने कहा कि हम तन मन धन से समाजसेवी भाजापा वरिष्ठ नेता जोगेंद्र सिंह पुंडीर के समर्थन में खडे हैं। उनके निर्णय के हिसाब से वो जो भी जवाबदारी संगठनों को देंगे वो उसको पुर ज़ोर से निभाएँगे ओर जब 21 कैंट विधानसभा के लिए खड़े हों, तो घर-घर जाकर उनके समर्थन में लोगों से सनातन धर्म, संस्कृति की रक्षा के लिए जोगेंद्र पुंडीर को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए अपील करेगा।

वहीं जोगेंद्र सिंह पुंडीर ने अखिल भारतीय राजपूत महासभा को अपनी ओर से समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया, और कहा कि सनातन धर्म के अनुयायियों के लिए ओर मानव मात्र की सेवा के लिए उनका पूरा जीवन संकल्पित है। जो भी करने कार्य होगा उसके लिए उनके द्वार हमेशा खुले रहेंगे।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.