सड़क में जमी बर्फ के चलते हुआ हादसा ,सर्व देवता सेवा समिति के मुख्य सलाहकार की मौत

सड़क में जमी बर्फ के चलते हुआ हादसा ,सर्व देवता सेवा समिति के मुख्य सलाहकार की मौत

हिमाचल प्रदेश:- सडक पर जमी बर्फ के चलते एक और हादसे  की खबर सामने आई है। बता दें की  हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सराज के पनसीनाला के समीप सड़क हादसे में सर्व देवता समिति मंडी के मुख्य सलाहकार की मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक कार घर के समीप मोड़ते समय बर्फ पर स्किड होने से लगभग 150 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक को सड़क तक पहुंचाया। हादसे के वक्त कार में चालक अकेले ही सवार था। मृतक की पहचान हेम राज ठाकुर पुत्र मंगल सिंह ठाकुर निवासी छोयाधार डाकघर व उपतहसील बागाचनोगी के रूप में हुई है।

मृतक बालीचौकी क्षेत्र से एक दैनिक समाचारपत्र के साथ जुड़े थे।  साथ ही जिला सर्व देवता सेवा समिति के मुख्य सलाहकार भी थे। उनकी  आकस्मिक मौत से देव समाज स्तब्ध है। पुलिस थाना प्रभारी संजीव कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मृतक के पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मंडी प्रेस क्लब के मुरारी शर्मा, मुनीश सूद, हंस राज सैनी, धर्म चंद वर्मा, अमन अग्निहोत्री, बीरबल शर्मा, हेमकांत कात्यायन, दीपेंद्र मांटा, वीरेंद्र भारद्वाज आदि ने गहरा शोक प्रकट किया है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.