मनोरंजन

तेज दहाड़ के साथ पहले दिन ‘एनिमल’ फिल्म ने दुनियाभर में की इतनी बंपर कमाई

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्शन से भरपूर फिल्म एनिमल ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। टाइगर 3 और गदर 2 जैसी फिल्मों को धूल चटाने वाली एनिमल ने न केवल भारत बल्कि दुनियाभर में बंपर नोट छापे हैं। मात्र एक दिन में फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर काफी समय से बज बना था। आखिरकार शुक्रवार को फिल्म रिलीज हुई और दर्शकों के बीच का क्रेज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साफ हो गया। रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी।

पहले दिन एनिमल ने मारी सेंचुरी

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान’ ने 75 करोड़ के साथ खाता खोला था। अगर शुरुआती आंकड़ों की मानें तो रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर ‘एनिमल’, कुछ करोड़ से मात खा गई, वरना यह फिल्म SRK की ‘जवान’ को टक्कर दे देती। खैर, मूवी ने भारत में तो ताबड़तोड़ कमाई की ही, फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार बताया जा रहा है।

गैंगस्टर थ्रिलर ‘एनिमल’ ओपनिंग डे में वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामि हो गई है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने वर्ल्डवाइड पहले दिन करीब 120 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं।

साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी एनिमल

रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ को सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट मिला। इसके बावजूद फिल्म को लेकर काफी क्रेज दिखा। मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी छप्परफाड़ कमाई की। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 61 करोड़ का कारोबार किया है। सही नंबर इससे ज्यादा भी हो सकते हैं।

बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित एक्शन फिल्म में अहम किरदार रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना ने निभाया है। फिल्म में तृप्ति डिमरी, सौरभ शुक्ला, शक्ति कपूर, सुरेश ओबरॉय, सलोनी बत्रा और प्रेम चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *